मनोरंजन

क्या कॉमेडियन भारती सिंह फिर से है प्रेग्नेंट ! इस एक्ट्रेस ने वीडियो में कर दिया ये इशारा

मुंबई 23 अगस्त 2023 भारती सिंह सबसे चर्चित कॉमेडियन में से एक हैं. अपने काम से उन्होंने टीवी की दुनिया में एक अलग पहचान बनाई है और अब उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. कॉमेडियन, एक्ट्रेस और होस्ट होने के अलावा भारती सिंह एक प्यारे से बेटे की मां भी हैं. वह उन मांओं में से एक हैं, जो अपने काम के साथ-साथ अपने परिवार का भी बखूबी ख्याल रखती हैं.

क्या एक बार फिर भारती सिंह हैं प्रेग्नेंट?

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह 3 अप्रैल 2022 को वह पहली बार मां बनी थीं. उन्होंने अपने घर में एक प्यारे से बेटे का स्वागत किया था, जिसका नाम गोला उर्फ लक्ष्य सिंह लिंबाचिया है. रियलिटी टीवी शो खतरा खतरा खतरा को एक साथ होस्ट करने वाले इस कपल की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग उनकी नोकझोंक और कॉमेडी को देखना पसंद करते हैं.

जैस्मीन भसीन ने वीडियो में कर दिया ये इशारा

ऐसा लगता है कि द कपिल शर्मा शो की कॉमेडियन जल्द ही दूसरे बच्चे के लिए प्लान कर रही हैं. जी हां आपने सही सुना… भारती जो यूट्यूब पर अपने ब्लॉग में छोटी-छोटी बातें शेयर करना पसंद करती हैं, हाल ही में उनकी सबसे अच्छी दोस्त जैस्मीन भसीन उनके घर आई थीं और ऐसा लगता है कि बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने भारती के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने के इशारे इस वीडियो में दिए हैं.

एक्ट्रेस ने कहा- गोले के लिए जल्दी छोटी बहन या भाई लाओ

भारती एक जगह जैस्मीन से कहती हैं, “जैस्मीन जल्दी करले यार शादी” इस पर जैस्मीन जवाब देती है, “यार भारती आप पहले दूसरा बेबी करो, गोले के लिए छोटी बहन या भाई लाओ”. ऐसा लगता है कि जैस्मीन ने इशारा किया है कि भारती और हर्ष सच में ही अब दूसरे बच्चे के लिए प्लान कर रहे हैं. बता दें कि भारती सिंह ने 2017 में हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी.

Back to top button