स्पोर्ट्स

KKR ने इस गेंदबाज पर लुटाए थे करोड़ो रुपए, अब हुआ टीम से बाहर

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन से ठीक पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को बड़ा झटका लगा है, इंग्लैंड के तेज गेंदबाज गस एटकिंसन, जिन्हें 1 करोड़ रुपये में खरीदा गया था, को टीम से बाहर कर दिया गया है। हालाँकि, केकेआर ने तेजी से बदलाव किया और अपने प्लान बी के हिस्से के रूप में एटकिंसन की जगह श्रीलंकाई गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा को शामिल किया।

KKR ने इस गेंदबाज पर लुटाए थे करोड़ो रुपए, अब हुआ टीम से बाहर

इंडियन प्रीमियर लीग ने ट्विटर पर इस अपडेट की घोषणा की, जिसमें चमीरा को 50 लाख रुपये के आरक्षित प्राइज पर केकेआर टीम में शामिल करने की पुष्टि की गई। चमीरा अपनी कुशल गेंदबाजी के लिए प्रसिद्ध हैं, खासकर नई गेंद से।

Read more: तुला समेत इन 5 राशियों के दूर होंगे कष्ट मिलेगा धन और रुतबा,देखे क्या करने होंगे उपाय

जबकि एटकिंसन को आईपीएल 2024 से अचानक बाहर करने का कारण अज्ञात है, केकेआर ने 26 वर्षीय अंग्रेजी खिलाड़ी को सुरक्षित करने के लिए एक करोड़ रुपये का निवेश किया था। एटकिंसन इससे पहले 9 वनडे और 3 टी20 इंटरनेशनल मैचों में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं.

KKR ने इस गेंदबाज पर लुटाए थे करोड़ो रुपए, अब हुआ टीम से बाहर

इसके विपरीत, चमीरा के पास आईपीएल का अनुभव है, उन्होंने तीन सीज़न में अलग-अलग टीमों के साथ खेला है। वह 2018 में राजस्थान रॉयल्स, 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और 2022 में लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए खेले है।

केकेआर की संशोधित टीम में कप्तान श्रेयस अय्यर, उप-कप्तान नितीश राणा और जेसन रॉय, रहमानुल्लाह गुरबाज़ (विकेटकीपर) और वेंकटेश अय्यर जैसे बेहतरीन खिलाड़ी शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, टीम में अनुकूल रॉय, वैभव अरोड़ा और मुजीब उर रहमान जैसी होनहार प्रतिभाओं के साथ-साथ सुनील नरेन और आंद्रे रसेल जैसे अनुभवी खिलाड़ी भी शामिल हैं। दुष्मंथा चमीरा को शामिल करने के साथ, केकेआर का लक्ष्य अपने गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत करना और आगामी आईपीएल सीज़न में प्रतिस्पर्धा बनाए रखना है।

Read more: रॉयल लुक और झक्कास फीचर्स वाली Tvs Apache के सामने फीका पड़ा Royal Enfield का क्रेज,देखे

जैसे-जैसे आईपीएल नजदीक आ रहा है, केकेआर के फैंस उत्सुकता से टीम के प्रदर्शन का इंतजार कर रहे हैं,वे श्रेयस अय्यर की कप्तानी और अपने अनुभवी खिलाड़ियों के मार्गदर्शन में एक सफल अभियान की उम्मीद कर रहे हैं।

 

 

 

Back to top button