बिग ब्रेकिंग

मैच के दौरान दिखा कोहली का हमशक्ल, फैंस की लग गई भीड़, तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान

अहमदाबाद 19 नवंबर 2023।टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों अपने शानदार फॉर्म से गुजर रहे हैं. वे वर्ल्ड कप 2023 में ताबड़तोड़ रिकॉर्ड बना रहे हैं, ऐसे में उनके हमशक्ल चर्चा में बने हुए हैं.

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच आज यानी के रविवार, 19 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है. इससे पहले सेमीफ़ाइनल में न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ विराट कोहली ने 50वां शतक जमा कर सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया. फिलहाल देश भर में कोहली का क्रेज है, ऐसे में उनके हमशक्ल की भी डिमांड बढ़ गई है. जी हां, विराट कोहली के हमशक्ल को देख आप भी हैरान रह जाएंगे.
भारतीय टीम के किंग कहे जाने वाले विराट कोहली के हमशक्ल का नाम कार्तिक शर्मा है, जो चंडीगढ़ के रहने वाले हैं और पेशे से एक एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं.
खास बात ये है कि इनका लुक बिल्कुल विराट कोहली की तरह है. उसकी दाढ़ी का स्टाइल बिल्कुल विराट जैसा है. अगर उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर नजर डाले तो उनके बाल, दाढ़ी का स्टाइल, और यहां तक ​​कि ड्रेसिंग सेंस भी “किंग कोहली” जैसा दिखता है.
खुद कार्तिक ने एक इंटरव्यू में बताया था किवे जहां भी जाते हैं, लोग उनके साथ सेल्फी लेने लगते हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए भीड़ उमड़ पड़ती है. उन्होंने खुद उसी इंटरव्यू में दावा किया था कि वे अपना करियर क्रिकेट में बनाना चाहते थे लेकिन ऐसा हो न सका.

Back to top button