हेडलाइन

Komal Chautala’s wedding: छत्तीसगढ़िया बहु बनेगी चक दे इंडिया की कोमल चौटाला….रायपुर के इस एक्टर संग लेगी सात फेरे, बिलासपुर में होगी शादी

बिलासपुर 3 फरवरी 2023। अथिया शेट्टी-केएल राहुल की शादी के बाद अब सबकी नजर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी पर टिकी है। इन सबके बीच बॉलीवुड की एक और हसीना के जल्द शादी के बंधन में बंधने की खबरें आ रही हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘चक दे इंडिया’ की कोमल चौटाला यानी चित्राशी रावत की।

एक्ट्रेस 4 फरवरी को अपने ब्वॉयफ्रेंड ध्रुवआदित्य भगवानानी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। कपल अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।आपको बता दें, ध्रुवादित्य अभिनेता हैं, जिन्होंने ‘फ्लाइट’, ‘द ग्रे’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही वह हंगामा प्ले वेब सीरीज ‘डैमेज्ड’ में भी काम करते दिखाई दे चुके हैं।

आपके बता दे, चित्राशी और ध्रुवादित्य की मुलाकात फिल्म ‘प्रेममयी’ के सेट पर हुई थी, जिसमें उन्होंने उसके प्रेमी की भूमिका निभाई थी। लगभग 11 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद कपल छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शादी करने जा रहे हैं।

फैशन’, ‘चक दे इंडिया’, ‘तेरे नाल लव हो गया’ जैसी फिल्मों में भूमिका निभाने वाली चित्राशी ने शादी के बारे में बताया कि ‘ध्रुव रायपुर (छत्तीसगढ़) से हैं और हम बिलासपुर में शादी कर रहे हैं। हमारी शादी दोपहर में होगी। एक दिन पहले हल्दी, मेहंदी, कॉकटेल सेरेमनी होगी और उसी दिन हम एक-दूसरे से सगाई भी करेंगे।’ अभिनेत्री ने आगे कहा कि वह धूमधाम और दिखावे को छोड़कर अपनी शादी में सादगी से रहना चाहती थीं। लेकिन वह बोलीं, ‘हम मूल रूप से देहरादून में कोर्ट मैरिज करना चाहते थे। हमने सोचा था कि सिंपल शादी करेंगे, पैसे बचाएंगे और ट्रैवल करेंगे। हालांकि, हमारे परिवार जुड़ गए और बोले कि यह सब एक ही बार होता है। तो, अब हम अब ऐसे शादी कर रहे हैं।’

Back to top button