हेडलाइन

दर्दनाक हादसा :ट्रक और कार की भयानक टक्कर, हादसे में 6 लोगों की मौत ,एक गंभीर रूप से घायल..

नागपुर 16 दिसंबर 2023। महाराष्ट्र के नागपुर में आज देर रात एक भयानक सड़क हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि नागपुर के काटोल के टोनखाम गांव के पास ट्रक और टोयोटा क्वालिस कार के बीच में जोरदार टक्कर हुई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। घायल शख्स को नागपुर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जानकारी मिली है कि यह एक्सीडेंट रात 1:30 बजे के आसपास हुआ। आमने-सामने की भिड़ंत होने से टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो में बैठे 6 लोगों की मृत्यु हो गई । मरने वाले सभी लोग एक ही गांव के रहने वाले थे।

आमने-सामने की हुई टक्कर
ये हादसा नागपुर में काटोल के सोनखांब गांव के पास शालिमार फॅक्टरी के सामने हुआ जहां क्वालिस कार और ट्रक के बीच में जोरदार टक्कर हुई। काटोल पुलिस थाने के इन्स्पेक्टर सुशांत मेश्राम ने बताया कि यह ये एक्सीडेंट कल रात 1:30 बजे के आसपास हुआ है। दोनों वाहन तेज गती में थे और आमने-सामने की टक्कर होने से कार में सवार 6 लोगों की मौत हो गई।

बता दें कि महाराष्ट्र के लोक निर्माण मंत्री दादा भुसे ने बीते शुक्रवार को राज्य विधान परिषद को बताया कि एक साल पहले नागपुर-मुंबई समृद्धि एक्सप्रेसवे के पहले चरण के उद्घाटन के बाद से अब तक इस पर हुए सड़क हादसों में कम से कम 142 लोगों की मौत हो चुकी है। लोक निर्माण मंत्री एक्सप्रेसवे पर दुर्घटनाओं की उच्च आवृत्ति के बारे में एक ध्यानाकर्षण प्रस्ताव का जवाब दे रहे थे। नागपुर और शिरडी को जोड़ने वाली सड़क का पहला 520 किलोमीटर लंबा चरण दिसंबर 2022 में यातायात के लिए खोला गया था। मंत्री ने सदन को बताया कि उद्घाटन के बाद से एक्सप्रेसवे पर कम से कम 73 बड़ी दुर्घटनाएं हुईं और 142 लोगों की मौत हो गई। भुसे ने कहा कि दोनों तरफ बैरियर निर्माण का 70 प्रतिशत काम पूरा हो चुका है और अगले चार महीनों में पेट्रोल पंप, भोजनालयों और शौचालयों सहित सुविधाओं के साथ 16 ‘स्टेशन पॉइंट’ बनाए जाएंगे।

Back to top button