हेडलाइन

CG NEWS -श्रद्धा की तरह कोरबा की बेटी के साथ हैवानियत : उड़ीसा में गोली मारकर हत्या, वारदात पर पर्दा डालने लाश को भी जलाया, जंगल में अधजली लाश मिलने से मचा हड़कंप

रायपुर 1 दिसंबर 2022। दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस की तरह का एक मामला छत्तीसगढ़ में भी सामने आया है। यहां राजधानी रायपुर में रहकर बैंक में काम करने वाली कोरबा की बेटी की उड़ीसा में सनसनीखेज ढंग से हत्या कर दिये जाने का मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि उड़ीसा के बलांगीर जिला के जंगल में लड़की की अधजली लाश मिली हैं। बताया जा रहा हैं कि युवती की हत्या के बाद उसकी पहचान छिपाने के लिए आरोपियों ने लाश को जंगल में ले जाकर जलाने की कोशिश की। उड़ीसा के बलांगीर जिला के जंगल में युवती की अधजली लाश मिलने के बाद हड़कंप मचा हुआ हैं।

गौरतलब हैं कि दिल्ली का श्रद्धा मर्डर केस अभी लोग भूल भी नहीं पाये थे कि छत्तीसगढ़ की एक युवती के साथ ठीक इसी तरह की खौफनाक वारदात सामने आयी हैं। जानकारी के मुताबिक कोरबा निवासी 26 साल की तनु कुर्रे अपने बेहतर भविष्य के सपने संजोने रायपुर आई थी। तनु रायपुर के एक्सिस बैंक की मोवा ब्रांच में नौकरी कर रही थी। बताया जा रहा हैं कि जिस मकान में वह पीजी बनकर रहती थी, वही उसकी मुलाकात ओडिशा बलांगीर के कारोबारी सचिन अग्रवाल से हुई। कारोबारी सचिन से उसकी मुलाकात धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। तीन साल तक दोनों के बीच बहुत ही अच्छे संबंध रहे।

सचिन बलांगीर से कारोबार के सिलसिले में अक्सर रायपुर आता था और उसके रिश्तेदारों का घर एक सोसाइटी में था। जहां सचिन आकर रूकता और तनु से मुलाकात करता था। लेकिन 21 नवबंर 2022 को तनु बैंक से घर नहीं लौटी और मोबाइल नहीं उठाने से परेशान उसके परिजन कोरबा से रायपुर पहुंचे। रायपुर में तनु अपने शंकर नगर में पीजी में नहीं मिली, तो परिजनों ने आसपास पतासाजी की तब पता चला कि तनु घर ही नहीं पहुंची है। इससे परिजन परेशान होकर मोवा थाने पहुंचे और अपनी बेटी के गायब होने की सूचना दी जिसे पुलिस ने 22 नवबंर को गुमशुदगी रिपोर्ट दर्जकर तलाश शुरू की। इतना ही नहीं आरोपित सचिन ने युवती के गुमशुदगी के दौरान लगातार युवती के परिजनों से संपर्क में रहा और यहां तनु के परिजनों को भरोसा दिलाता रहा कि तनु सुरक्षित है।

इतना ही नहीं संदेही वाट्सऐप और मैसेज के जरिये युवती के परिजनों को भरोसा दिलाता रहा कि हम जल्द शादी कर वापस लौटेगे। बताया जा रहा है कि बैंक से निकलकर मृतका तनु को युवक सचिन अग्रवाल के साथ जाते हुए देखा गया था। इसके साथ ही खबर ये भी आ रही है कि मृतका को बलांगीर ले जाकर पहले गोली मारकर हत्या की गई और उसके बाद उसकी पहचान छिपाने के लिए पेट्रोल डालकर लाश जला दिया गया। इस मामले की जांच के लिए रायपुर पुलिस की एक टीम मृतका के परिजनों के साथ ओडिशा के बलांगीर के लिए रवाना हुई है। फिलहाल छत्तीसगढ़ और ओडिशा पुलिस मृतका के दोस्त सचिन अग्रवाल की तलाश में जुटी है।

Back to top button