बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

LIVE लूट: बाइक सवार युवकों ने लाखों से जेवरात लूटे, ज्वेलरी शॉप की मालकिन ने शटर खोलने, जेवर से भरा बैग रखा नीचे, तभी बदमाशों ने….

बलरामपुर-रामानुजगंज 17 अक्टूबर 2023। ज्वेलरी शॉप में लूट का एक LIVE वीडियो आया है। मामला बलरामपुर-रामानुजगंज के अग्रवाल मोहल्ले का है। बाइक सवार दो लूटेरों ने महिला के पास से जेवर रखे बैग छिनकर फरार हो गये। जेवर की कीमत 8 लाख रुपये बतायी जा रही है। घटना का CCTV वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बदमाश महिला के पास से बैग लूटकर भागते दिख रहे हैं। महिला भी उसके पीछे भागती है, लेकिन तब तक वो फरार हो जाते हैं।

जानकारी के मुताबिक अग्रवाल मोहल्ले के मोड़ के पास स्थित शंभू ज्वेलर्स की संचालिका सुषमा सोनी सुबह 11 बजे दुकान खोलने के लिए पहुंचीं थी। चोरी के डर से सोने-चांदी का बैग अपने साथ लेकर घर जाती थी। जैसे ही वो आज दुकान खोलने के लिए जेवरात से भरा बैग नीचे रखा, लूटेरे बैग लेकर लेकर फरार हो गये।

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए CCTV फुटेज खंगाल रही है। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। CCTV फुटेज में एक आरोपी हेलमेट लगाये हैं, जबकि दूसरा टी शर्ट पहने हुए हैं। दुकान संचालिका सुषमा सोनी के पति की मौत 2 साल पहले कोरोना से हो गई थी। पति की मौत के बाद घर का खर्च चलाने के लिए वो दुकान का संचालन खुद कर रही थी। सुषमा सोनी ने बताया कि बैग में करीब 8 लाख रुपए के जेवर थे।

दोनों लुटेरे पहले से ही दुकान के पास महिला संचालिका के इंतजार में खड़े थे। इससे आशंका है कि उन्होंने काफी पहले से घटनास्थल की रेकी कर रखी थी। साथ ही उन्हें महिला संचालिका की दिनचर्या का भी अच्छी तरह से पता था।

Back to top button