पॉलिटिकल

पूर्व CM अमरिंदर सिंह का बड़ा बयान, सिद्धू सही इंसान नहीं, वो जहां से भी लड़ेंगे, जीतने नहीं दूंगा !

 

दिल्ली-30 सितंबर- गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से मिलने के बाद गुरुवार को चंडीगढ़ पहुंचे पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बड़ा बयान दिया है, पत्रकारों से कहा कि मैं अब कांग्रेस में नहीं हूं। मैंने डोभाल से राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर बात की।
उन्होंने कहा कि पंजाब में सरकार चलाने का फैसला चन्नी का, चन्नी के काम में नवजोत सिंह सिद्धू का दखल नहीं होना चाहिए। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि सिद्धू जहां से भी लड़ेंगे, मैं उन्हें चुनाव जीतने नहीं दूंगा। उन्होंने कहा कि सिद्धू जैसा हाल कभी नहीं हुआ। वही अमरिंदर सिंह ने ये भी स्पष्ट किया कि मैं भाजपा में नहीं जाऊंगा।

फ्लोर टेस्ट का फैसला विधानसभा अध्यक्ष का

पंजाब विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के सवाल पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि अगर पार्टी बहुमत खोती है तो विधानसभा अध्यक्ष को फैसला लेना होता है। बता दें कि हाल ही में कई नेताओं ने पंजाब में फ्लोर टेस्ट की मांग भी उठाई थी।

सुरक्षा को लेकर की डोभाल से मुलाकात

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अजीत डोभाल से मुलाकात के सवाल पर कहा कि मैंने सुरक्षा के मुद्दे पर मुलाकात की है। उन्हें यहां साझा नहीं किया जा सकता है। बता दें कि पाकिस्तान सीमा से जुड़े पंजाब की सुरक्षा को लेकर अमरिंदर सिंह कई बार अपनी चिताएं व्यक्त कर चुके हैं। पाकिस्तान लगातार ड्रोन से हथियारों और हेरोइन की खेप भेज चुका है। हाल ही में अमृतसर में पाक सीमा के करीब टिफिन बम और ग्रेनेड मिले थे।

 

Back to top button