Automobile

Ertiga को बड़ा झटका देने लॉन्च हुई 7-सीटर वाली Mahindra Bolero की डिजिटल फीचर्स वाली कार

Mahindra मोटर्स अपनी जबरदस्त गाड़ियों के लिए जाने वाली कंपनी बताई जा रही है।अब ये लोकप्रिय गाड़ी महिंद्रा स्कार्पियो,बोलेरो, स्कार्पियो N,महिंद्रा थार को लोग बहुत ही अधिक पसंद करते जिसमे से महिंद्रा बोलेरो को अपडेट कर मार्केट में उतारा रही है।

New Mahindra Bolero Features

Mahindra Bolero में मिलने वाले तगड़े फीचर्स की बात करे तो ये आपको बहुत ही तगड़े फीचर्स भी दिखाई देंगे। जिसमे डिजिटल ड्राइवर डिस्‍प्ले, पावर स्टीयरिंग, दो एयरबैग, म्यूजिक सिस्टम, एबीएस, ईबीडी, रिवर्स पार्किंग सेंसर, एसी और पावर विंडो ,पॉवर स्टेरिंगम, जैसे रॉयल फीचर्स देखने को मिलते है।Ertiga को बड़ा झटका देने लॉन्च हुई 7-सीटर वाली Mahindra Bolero की डिजिटल फीचर्स वाली कार।

Post Office की सुपरहिट स्‍कीम में हर मंथ 700 रुपये जमा करने पर कमाएं हजारों रुपये जाने प्रोसेस

New Mahindra Bolero engine

Mahindra Bolero में मिलने वाले मजबूत इंजन की बात करे तो आपको बहुत ही शक्तिशाली इंजन भी मिलेंगे। जो की कच्चे रास्तो में चलने के लिए दमदार साबित किये जायेगे। जिसमे 1.5 लीटर का इंजन भी दिया जयेगा। जो 74.96 बीएचपी की पावर जनरेट करने में भी सफल होगा।

New Mahindra Bolero mileage

Mahindra Bolero के माइलेज की बात करे तो अब ये गाडी के धाकड़ इंजन और बिल्ड क्वालिटी के साथ अपने जबरदस्त माइलेज के लिए भी अधिक जानी जाती जिसमे आपको अच्छा माइलेज भी दिया जायेगा।ये गाड़ी एक लीटर डीजल में करीब 22 km तक का माइलेज देने में भी सफल होगी।

Creta की बत्ती बुझाने आ गयी Tata Nexon Facelift की फौलादी इंजन वाली कार

New Mahindra Bolero price

Mahindra Bolero कार की किफायती रेंज की बात की जाए तो आपको उसकी रेंज बेस मॉडल की रेंज 9.79 लाख रुपये एक्स शोरूम तक बताई जा रही है।जिसका टॉप वेरिएंट आपको 10.80 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता जिसके मुकाबले की बात करे तो अब उसका मुकाबला धाकड़ इंजन वाली गाड़ियों से होता है।Ertiga को बड़ा झटका देने लॉन्च हुई 7-सीटर वाली Mahindra Bolero की डिजिटल फीचर्स वाली कार।

Back to top button