Alto की कीमत में लॉन्च हुई जब्बर फीचर्स वालीं Mahindra Scorpio की धाकड़ कार

Alto की कीमत में लॉन्च हुई जब्बर फीचर्स वालीं Mahindra Scorpio की धाकड़ कार। Mahindra Scorpio क्लासिक कार को मार्केट के अंदर सबसे अधिक डिमांड और सबसे अधिक पसंद किया जायेगा। अब ये स्कॉर्पियो क्लासिक का प्रयोग बड़े से बड़े नेता और बिजनेसमैन भी करते दिखाई दे रहे। यही कारण है कि Mahindra Scorpio क्लासिक सबसे अधिक पसंद की जाने वाली कार बताई जा रही।

Mahindra Scorpio price

महिंद्र स्कॉर्पियो क्लासिक की धाकड़ कार के कीमत की अगर बात करे तो आपको ये कार की कीमत बाजार में करीबन 13.62 लाख बताई जा रही। जिसके मार्केट में कुल दो वेरिएंट और पांच रंग विकल्पों के साथ संचालित किया जाता है।

Kia की छुट्टी कराने आ गयी ब्रांडेट फीचर्स वाली Mahindra XUV 3XO की लग्जरी कार

Mahindra Scorpio दमदार इंजन

महिंद्र स्कॉर्पियो क्लासिक की धाकड़ कार में मिलने वाले engine की अगर बात करे तो आपको ये कार में 2184 cc का engine भी दिया जायेगा। ये engine 130 बीएचपी की मैक्स पावर के साथ 300 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगा। साथ ही आपको मैनुअल ट्रांसमिशन भी दिया जायेगा। जिसके मुताबित आपको ये कार में  7 और 9 सीटर का विकल्प दिया जायेगा।

Mahindra Scorpio फीचर्स

महिंद्र स्कॉर्पियो क्लासिक की धाकड़ कार में मिलने वाले टनाटन फीचर्स की अगर बात करे तो आपको ये कार में 460 लीटर के बूट स्पेस के साथ ही 60 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक भी दिया जायेगा। साथ ही The SUV has power steering, anti-lock braking system, AC, airbags, automatic climate control system, alloy wheels, multi-function steering wheel जैसे फीचर्स भी मिलगे।  Alto की कीमत में लॉन्च हुई जब्बर फीचर्स वालीं Mahindra Scorpio की धाकड़ कार

Pulsar की दुनिया हिलाने लॉन्च हुई बेमिसाल फीचर्स वाली Hero Hunk की शानदार बाइक

MG Hector होश ठिकाने लगा देंगी लग्जरी फीचर्स वाली Tata Harrier की सॉलिड कार

NW News