Kia की छुट्टी कराने आ गयी ब्रांडेट फीचर्स वाली Mahindra XUV 3XO की लग्जरी कार

Kia की छुट्टी कराने आ गयी ब्रांडेट फीचर्स वाली Mahindra XUV 3XO की लग्जरी कार। दोस्तों अगर आप भी जबरदस्त दिखने वाली कार को खरीदना चाहते हो जो लोगों को दोबारा देखने पर मजबूर कर दे। तो आप एक नजर महिंद्र एक्सयूवी 3XO पर एक नजर डाल सकते जो बेहतरीन इंटीरियर, धांसू डिजाइन और सुविधाओं का एक मिश्रण भी दिया जायेगा।

Mahindra XUV 3XO फीचर्स

महिंद्रा XUV 3XO की लग्जरी कार में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको ये कार में 10.25 इंच का touch screen infotainment system भी दिया जायेगा। जिसमे आपको एक Digital Driver Display, Wireless Mobile Charger, Ambient Lighting, नया Steering Wheel, Dual Zone Climate Control,आगे की हवादार सीटें, नए डिजाइन का सेंटर कंसोल, आगे एसी वेंट्स, 360 डिग्री सराउंड कैमरा और फर्स्ट इन सेगमेंट पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स भी मिलगे।

MG Hector होश ठिकाने लगा देंगी लग्जरी फीचर्स वाली Tata Harrier की सॉलिड कार

Mahindra XUV 3XO कीमत

महिंद्रा XUV 3XO की लग्जरी कार में मिलने वाले धाकड़ फीचर्स की अगर बात करे तो आपको ये कार में कुल 9 वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जायेगा। जिसकी शुरुआती वेरिएंट की कीमत 7.49 लाख है।  जबकि उसके टॉप वैरियंट की कीमत 15.49 लाख बताई जा रही।

Mahindra XUV 3XO इंजन

महिंद्रा XUV 3XO की लग्जरी कार में मिलने वाले बेस्ट engine की अगर बात करे तो आपको ये कार में 1197 cc का engine भी दिया जायेगा।जिसे आप दो power output विकल्प के साथ खरीद सकते है। जो 110PS/200NM और 130PS/230NM का पिक टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगा। साथ ही आपको 6 speed manual के साथ और 6 स्पीड ऑटोमेटिक का भी विकल्प दिया जायेगा।Kia की छुट्टी कराने आ गयी ब्रांडेट फीचर्स वाली Mahindra XUV 3XO की लग्जरी कार

Bullet और Royal Enfield का बिज़नेस ठप करने launch हुई Rajdoot की न्यू Bike
NW News