सबको अपना दीवाना बनाने आ गयी है Mahindra XUV300 मार्केट में ली जबरदस्त एंट्री, जाने क्या होंगी कीमत

सबको अपना दीवाना बनाने आ गयी है Mahindra XUV300 मार्केट में ली जबरदस्त एंट्री, जाने क्या होंगी कीमत

सबको अपना दीवाना बनाने आ गयी है Mahindra XUV300 मार्केट में ली जबरदस्त एंट्री, जाने क्या होंगी कीमत Mahindra XUV300 के फेसलिफ्ट मॉडल XUV 3XO को ग्राहकों के लिए लॉन्च कर दिया गया है. 7.49 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में उतारी गई महिंद्रा की ये नई एसयूवी इस प्राइस रेंज में टाटा मोटर्स की Tata Nexon को कांटें की टक्कर देगी. आप भी अगर नई एसयूवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आइए आप लोगों को बताते हैं कि आखिर वो कौन से फीचर्स हैं जो महिंद्रा ने तो एसयूवी में शामिल किए हैं लेकिन आपको टाटा नेक्सॉन में देखने को नहीं मिलेंगे

इसे भी जाने :-i phone का धंधा बंद करने आ गया है Samsung Galaxy S23 FE अपने जबरदस्त फीचर्स के साथ मिल रहा है बहुत सस्ता

Mahindra XUV300 कार अपडेट डिटेल्स

XUV300 का मिड-लाइफ अपडेट एक पैनोरमिक सनरूफ के साथ आएगा, जो अपने सेगमेंट में पहली बार होगा और सबसे महत्वपूर्ण ADAS तकनीक के शामिल होने की उम्मीद है. यह तकनीक हुंडई वेन्यू जैसे प्रतिद्वंद्वियों में पहले से ही मौजूद है और सोनेट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी भी इस सिस्टम से लैस होने वाली है.

सबको अपना दीवाना बनाने आ गयी है Mahindra XUV300 मार्केट में ली जबरदस्त एंट्री, जाने क्या होंगी कीमत

इसे भी जाने :-Electric लुक में लॉन्च हुई धांसू फीचर्स वाली Maruti EVX की शानदार कार

Mahindra XUV300 कार फीचर्स डिटेल्स

नई XUV300 फेसलिफ्ट का डिजाइन XUV700 से प्रेरित होगी और इसमें महिंद्रा बीई इलेक्ट्रिक एसयूवी कांसेप्ट के एलिमेंट्स शामिल हो सकते हैं. डिज़ाइन की बात करें तो इसमें दो पार्ट वाला नया फ्रंट ग्रिल, XUV700 से प्रेरित C-आकार के LED हेडलैंप, एक बड़ा सेंट्रल एयर इनटेक, नए डिजाइन वाले अलॉय व्हील, एक अपडेटेड टेलगेट और रियर बम्पर, नए टेललैंप और एक रिपोज्ड लाइसेंस प्लेट देखने को मिलेंगे. लॉन्च के बाद इस एसयूवी का मुकाबला टाटा नेक्सन, हुंडई वेन्यू और मारुति सुजुकी ब्रेजा से होगा.

Ertiga मिट्टी में मिला देगी ताकतवर इंजन वाली Mahindra Bolero की 9-सीटर कार

Mahindra XUV300 कार कीमत डिटेल्स

महिंद्रा एक्सयूवी300 के बेस मॉडल Mahindra XUV300 W4 Manual Petrol की कीमत 7.95 लाख रुपये है। Mahindra XUV300 W4 Diesel Manual वेरिएंट की कीमत 9.30 लाख रुपये है। Mahindra XUV300 W6 Sunroof Manual Petrol वेरिएंट की कीमत 9.99 लाख रुपये है। Mahindra XUV300 W6 Diesel Sunroof NT Manual Diesel वेरिएंट की कीमत 9.99 लाख रुपये है। Mahindra XUV300 W6 Sunroof NT Manual Petrol वेरिएंट की कीमत 9.99 लाख रुपये है। Mahindra XUV300 W6 AMT Sunroof NT Automatic Petrol वेरिएंट की कीमत 10.20 लाख रुपये है। ये सभी एक्स शोरूम प्राइस हैं।

यह भी जाने :-i phone का धंधा बंद करने आ गया है Samsung Galaxy S23 FE अपने जबरदस्त फीचर्स के साथ मिल रहा है बहुत सस्ता

Related Articles

NW News