Fortuner को धूल चटा देंगी लग्जरी फीचर्स वाली Mahindra की XUV700 कार

Fortuner को धूल चटा देंगी लग्जरी फीचर्स वाली Mahindra की XUV700 कार। आये दिन मार्केट में XUV700 कार की मार्केट में एक नई लहर लेकर आई है। अब ये SUV अपने दमदार डिजाइन, powerful engine और अत्याधुनिक तकनीकी सुविधाओं के चलते लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है। अब ये कार की सबसे बड़ी खासियत इसका अनोखा डिज़ाइन और फीचर्स हैं।

Mahindra XUV700 डिज़ाइन और लुक

महिंद्रा की XUV700 कार के डिज़ाइन बेहद जबरदस्त और मस्कुलर है। जो इसे एक पावरफूल और धांसू look भी देगी।जिसकाGrill, Stylish headlights और चौड़ी बॉडीलाइन इसे एक अलग पहचान देते हैं। फ्रंट में बड़ी ग्रिल और LED हेडलाइट्स का मिक्सर से आकर्षक बनाता है।

Tata को नानी याद दिलाने आ गयी गेमिंग फीचर्स वाली Maruti Brezza की तगड़ी कार

Mahindra XUV700 इंजन और परफॉर्मेंस

महिंद्रा की XUV700 कार में मिलने वाले दो engine के साथ आती है।जो 2.0 liter turbo petrol engine और एक 2.2liter turbo diesel engine दोनों ही इंजन अपने वर्ग में परफोर्मेंस करते हैं। पेट्रोल engine 200 बीएचपी की पावर जनरेट करता है। जबकि diesel engine185 बीएचपी की पावर और अधिक टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी।

Mahindra XUV700  फिचर्स

महिंद्रा की XUV700 कार में मिलने वाले आधुनिक फीचर्स की अगर बात करे तो आपको ये कार में 10.25-इंच का Touchscreen Infotainment System, Advanced Driver Assistance System (ADAS), वायरलेस चार्जिंग, पैनोरमिक सनरूफ, और मल्टी-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल जैसी सुविधाएं भी दी जाएगी।

Innova को चुनौती देने लॉन्च हुई 34km माइलेज वाली Maruti Eeco की 7-सीटर कार 

Mahindra XUV700 कीमत और माइलेज

महिंद्रा की XUV700 कार के कीमत की अगर बात करे तो आपको ये कार की कीमत बाजार में करीबन 14 लाख के समथिंग बताई जा रही। Fortuner को धूल चटा देंगी लग्जरी फीचर्स वाली Mahindra की XUV700 कार

भारतीय मार्केट में धूम मचाने फिर से आ गई Yamaha RX 100, जानें फीचर्स और इंजन
NW News