बलौदाबाजार में बड़ी घटना, खुद SP पहुंचे मौके पर, पुलिस जांच में जुटी

बलौदाबाजार 29 जुलाई 2024। बलौदाबाजार जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। कसडोल थाना क्षेत्र के ग्राम भदरा में मां बेटी की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है। मृतिका का नाम संतोषी बाई साहू उम्र 40 वर्ष और ममता साहू 17 वर्ष है। घर में जिस तरह से दोनों का शव मिला है, उसने पुलिस को भी उलझा दिया है। कोटवार की सूचना पर कसडोल एसडीओपी कौशल किशोर वासनिक, थाना प्रभारी रितेश मिश्रा मौके पर पहुंच जांच पड़ताल कर रही है।

पुलिस को मौके कुछ सामान मिले हैं, जिसके आधार पर वो जांच की कड़ी को आगे बढ़ा रही है। वही पुलिस फेरेंसिक टीम की मदद भी ले रहे हैं जिससे साक्ष्य पता चले। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी विजय अग्रवाल भी घटना स्थल पहुंचे। बताया जा रहा है की मृतकों के घर में तीन लोग रहते थे जिसमे मां, बेटी और एक बेटा, पति की एक साल पहले मृत्यु हो चुकी है।

परिजनों के मुताबिक घटना से दो दिन पहले बेटा ओंकार साहू दशगात्र के कार्यक्रम में अहिल्दा गया हुआ था। बेटे ने अपनी मां को फोन किया मां ने जब फोन नही उठाया तब अपने बहन को कॉल किया तब जाकर घटना की खुलासा हुआ। फिलहाल इस घटना में पुलिस की विवेचना जारी है हत्या या फिर आत्माहत्या का खुलासा पीएम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

CG- शिक्षा ऋण चुकाने में अनुज की मदद करेगी सरकार, बीटेक पास युवा को मुख्यमंत्री ने दिया भरोसा
NW News