बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

बीबी लड़कर बार-बार चली जाती थी मायके, नाराज पति ने फांसी लगाकर दे दी जान, पुलिस जांच में जुटी

कोरबा 18 जून 2023। पत्नी बार-बार पति से लड़कर मायके चली जाती थी, नराज पति ने फांसी लगाकर जान दे दी। मामला कोरबा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। मृतक का नाम शंकर पाल है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में 174 सीआरपीसी के तहत मर्ग कायम किया है।

जानकारी के मुताबिक पति की चाय नाश्ते की दुकान थी, जो ओपन थिएटर घंटाघर के पास लगाया करता था। पड़ोसियों ने बताया कि शंकर का पत्नी शोभना पाल के साथ हमेशा विवाद होता रहता था। शंकर अपनी पत्नी के बार-बार मायके जाने से भी परेशान था। शनिवार को भी दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ और पत्नी मायके जाने के लिए निकल गई।

जानकारी के मुताबिक पत्नी के मायके जाने के बाद शंकर ने अपने बेटे को दुकान में कुछ सामान लाने के बहाने भेज दिया और इधर पंखे से फांसी लगाकर जान दे दी। इधर पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में व्यक्ति के आदतन शराबी होने और पत्नी से लड़ाई-झगड़े की बात सामने आ रही है। साथ ही पता चला है कि वो पत्नी के बार-बार मायके जाने से परेशान था।

Back to top button