बिग ब्रेकिंग

प्रमोशन ब्रेकिंग : शिक्षक प्रमोशन पर आज सुनवाई नहीं हो सकी पूरी….कल होगी पूरी सुनवाई… कल आ सकता है कोर्ट का ….

रायपुर 12 मई 2022। शिक्षक प्रमोशन से जुड़ी एक बड़ी अपडेट है। हाईकोर्ट में शिक्षक प्रमोशन की याचिका पर सुनवाई शुरू हो गयी है। हालांकि आज पूरी सुनवाई नहीं हो चुकी, समय की कमी की वजह से प्रमोशन पर पूरी सुनवाई अब कल होगी। माना जा रहा है कि कल इस मामले में पूरी सुनवाई के बाद कोर्ट का कुछ निर्देश भी आ सकता है। इससे पहले आज कोर्ट ने प्रमोशन मामले पर सुनवाई शुरू की, लेकिन केस की लिस्टिंग आज काफी नीचे थी, लिहाजा सुनवाई के लिए पर्याप्त वक्त नहीं मिल पाया। कोर्ट ने समय की कमी को देखते हुए सुनवाई को कल तक के लिए बढ़ा दिया। कल इस मामले में पूरी सुनवाई के बाद कोर्ट की तरफ से निर्देश जारी हो सकता है।

आपको बता दें कि सहायक शिक्षकों के प्रमोशन से जुड़े 6 केस की डबल बेंच में सुनवाई होनी है। पहले ये सुनवाई 10 मई को होनी थी, लेकिन 10 मई को केस का नंबर नहीं आ सका, उसके बाद केस को फिर 11 और बाद में 12 मई तक के लिए टाल दिया गया था। आज इस मामले में सुनवाई हुई, लेकिन पूरी सुनवाई नहीं हो सकी। अब इस मामले में कल पूरी सुनवाई होगी।

ये सप्ताह कोर्ट के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि शुक्रवार के बाद कोर्ट में गरमी छुट्टियां शुरू हो जायेगी। लिहाजा ये माना जा रहा है कि इस मामले में कर निर्देश कोर्ट की तरफ से आ सकती है।

Back to top button