26kmpl माइलेज के साथ लॉन्च हुई Maruti Brezza CNG वाली SUV कार स्मार्ट फीचर्स के साथ 

Maruti Suzuki ने इंडियन मार्केट में एक से बढ़कर एक SUV पेश होने जा रही है। आये दिन इंडियन मार्केट में CNG गाड़ियों की मार्केट में ज्यादा डिमांड में बढ़ चुकी है। ऐसे में Maruti ने अपनी धांसू SUV का CNG वैरिएंट भी पेश की जाएगी। जिसका नाम Maruti Brezza CNG SUV पेश की जाएगी।

Maruti Brezza CNG SUV Branded Features

Maruti Brezza CNG SUV में मिलने वाले तगड़े फीचर्स की बात करे तो आपको लेक्ट्रिक सनरूफ के अलावा क्रूज कंट्रोल, वायरलेस Apple CarPlay और Android Auto के साथ स्मार्टप्ले प्रो इंफोटेनमेंट सिस्टम की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी। अब ये कीलेस पुश स्टार्ट फैसेलिटी, सीएनजी ड्राइव मोड, डिजिटल और एनालॉग सीएनजी फ्यूल गेज की सुविधा भी उपलब्ध की जाएगी। 26kmpl माइलेज के साथ लॉन्च हुई Maruti Brezza CNG वाली SUV कार स्मार्ट फीचर्स के साथ।

Ertiga को बड़ा झटका देने लॉन्च हुई 7-सीटर वाली Mahindra Bolero की डिजिटल फीचर्स वाली कार

Maruti Brezza CNG SUV Safety Features

Maruti Brezza CNG SUV के सेफ्टी फीचर्स की बात करे तो आपको छह एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, रिवर्स पार्किंग सेंसर, एक इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी) के साथ सभी वेरिएंट, सिस्टम, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट रेस्ट्रेंट सिस्टम और 20 से अधिक सेफ्टी फीचर्स भी मिलेंगे।

Maruti Brezza CNG SUV engine

Maruti Brezza CNG SUV कार के इंजन की बात करे तो आपको 1.5L डुअल जेट और डुअल VVT इंजन भी दिया जयेगा। जिसमे अधिकतम 64.6kW @ 5500 rpm का पावर आउटपुट भी बताया जायेगा।अब ये 121.5Nm का पीक टॉर्क @ 4200 rpm है। Brezza S-CNG 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन में आती जिसके साथ माइलेज की बात करे तो अब ये कंपनी का दावा है कि 26.51 km/kg दिया जाएगा।

Pulsar की दुनिया हिलाने लॉन्च हुई बेमिसाल फीचर्स वाली Hero Hunk की शानदार बाइक

Jio Recharge Plan जियो ने लॉन्च किया 299 रुपये वाला नया धमाकेदार प्लान जाने

Maruti Brezza CNG SUV price

  1. Maruti Brezza LXi S-CNG की रेंज  9.14 लाख रुपये।
  2. Maruti Brezza VXi S-CNG की रेंज 10.49 लाख रुपये।
  3. Maruti Brezza ZXi S-CNG की रेंज 11.89 लाख रुपये।
  4. Maruti Brezza ZXi S-CNG Dual Tone की रेंज 12.05 लाख रुपये है।26kmpl माइलेज के साथ लॉन्च हुई Maruti Brezza CNG वाली SUV कार स्मार्ट फीचर्स के साथ।
NW News