28kmpl के माइलेज के साथ वापसी की Maruti Fronx जाने अब क्या रहेंगी कीमत

28kmpl के माइलेज के साथ वापसी की Maruti Fronx जाने अब क्या रहेंगी कीमत मारुति सुजुकी अलग-अलग प्राइस कैप और सेगमेंट में अपनी नेक्स्ट जनरेशन कार ऑफर करता है। कंपनी की एक स्मार्ट कार है, जो सीएनजी और पेट्रोल दोनों में अवेलेबल है। हाल ही में इसका नया Velocity Edition लॉन्च हुआ है, जिसके लुक्स को यंगस्टर्स के लिए अट्रैक्टिव और ट्रेंडी बनाया है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Maruti Fronx की। यह कार शुरुआती कीमत 7,51 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा रही है। कंपनी का दावा है कि CNG पर यह कार लगभग 28 Km/kg की माइलेज देती है। कार का टॉप मॉडल 15.99 लाख रुपये ऑन रोड पर मिलता है। कार का पेट्रोल वर्जन 20.01 kmpl की माइलेज आसानी से निकाल लेता है।

इसे भी जाने :-75kmpl के बेहतरीन माइलेज के साथ आ गयी है Yamaha Rx 100 बाइक

Maruti Fronx कार फीचर्स डिटेल्स

सेफ्टी के लिहाज से कंपनी ने इस दमदार SUV में 6 एयरबैग्स, 3 प्वाइंट ELR सीटबेल्ट्स जैसे फीचर्स दिए हैं. इसके अलावा कंपनी ने इस गाड़ी में 360 व्यू और हाई एंड टेक्नोलॉजी को भी जोड़ा गया है. इसके अलावा गाड़ी में वायरलैस स्मार्टफोन चार्जर, वायरलैस एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं. मारुति ने इसे वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 9-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, हेड-अप डिस्प्ले, क्रूज़ कंट्रोल और ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल से लैस किया है. सेफ्टी के लिए फ्रोंक्स में 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी), हिल-होल्ड असिस्ट, एक 360-डिग्री कैमरा, ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर और ईबीडी के साथ एबीएस मिलता है.

Pulsar की दुनिया हिलाने लॉन्च हुई बेमिसाल फीचर्स वाली Hero Hunk की शानदार बाइक

28kmpl के माइलेज के साथ वापसी की Maruti Fronx जाने अब क्या रहेंगी कीमत

यह भी जाने :-75kmpl के बेहतरीन माइलेज के साथ आ गयी है Yamaha Rx 100 बाइक

Maruti Fronx कार इंजन डिटेल्स

Maruti Fronx कार इंजन डिटेल्स भारत में लांच होने वाली नई Maruti Fronx के अंदर कंपनी z12  इंजन का उपयोग करेगी। इसके अलावा Maruti Fronx गाड़ी के अंदर काफी सारी बेहतरीन फीचर्स दिए जाएंगे। यह गाड़ी भारत की पहली ऐसी SUV होगी जिसमें हाइब्रिड टेक्नोलॉजी इंजन दिया जाएगा। इस गाड़ी में सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए सभी सेफ्टी फीचर्स भी दिए जाएंगे ।अभी इस गाड़ी की कीमत और खासियत के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

Maruti Fronx कार कब होंगी लॉन्च

मारुति सुजुकी कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में एक नई पावरफुल SUV को लॉन्च करने वाली है जिसका नाम Maruti Fronx है ‌यह कार 2025 में लांच होगी। इस गाड़ी के अंदर पावरफुल इंजन दिया जाएगा।

Maruti Fronx कार कलर ऑप्शन

बता दें कि ये कंपनी स्पोर्टी कॉम्पैक्ट SUV है, जो 10 कलर वेरिएंट्स में मिलती है. कंपनी ने 7 मोनोटॉन शेड्स को भी शामिल किया है, इसमें Arctic White, Splendid Silver,Grandeur Grey, Bluish Black, Celestial Blue, Opulent Red और Earthen Brown शामिल हैं.

 

NW News