40kmpl माइलेज से करेगी Thar का खेल ख़त्म Maruti Hustler की धाकड़ कार

40kmpl माइलेज से करेगी Thar का खेल ख़त्म Maruti Hustler की धाकड़ कार। मार्केट में आज के टाइम में अगर आप एक ऐसा फोर व्हीलर वाहन की तलाश में हो  जो आपके बजट में आसानी से फिट हो जाए। जिसमें आपको बेस्ट माइलेज, लग्जरी इंटीरियर, और आकर्षक look बभी दिया जायेगा।

Maruti Hustler लुक

Maruti Hustler की धाकड़ कार के जबरदस्त look की अगर बात करे तो आपको ये कार में एक छोटे SUV की और दिखाई देती है। जिसमें सामने की ओर एक बड़ी ग्रिल भी दी जाएगी। जो इसे और भी जबरदस्त look देगी। जिसके हेडलाइट्स का डिजाइन भी बहुत ही अधिक स्टाइलिश होगा।

चमचमाते look में लॉन्च हुई टनाटन फीचर्स वाली Hero Xtreme 125 R की धाकड़ बाइक

Maruti Hustler इंजन और परफॉर्मेंस

Maruti Hustler की धाकड़ कार में आपको 1.0-liter petrol engine भी दिया जायेगा। जो 67 bhp की पावर और 90 Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगा। अब ये कार में 5-speed manual और CVT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी उपलब्ध कराया जायेगा। माइलेज की बात करे तो आपको ये कार में 40kmpl माइलेज भी दिया जाएग।

Maruti Hustler फीचर्स

Maruti Hustler की धाकड़ कार के तगड़े फीचर्स की अगर बात करे तो आपको ये कार में Features like Anti-lock Brake System (ABS), Electronic Brakeforce Distribution (EBD), Brake Assist (BA), Hill Hold Assist, Electronic Stability Control (ESC), and Traction Control System (TCS) शामिल हैं।जिसकी संभावित कीमत 3 लाख बताई जा रही। 40kmpl माइलेज से करेगी Thar का खेल ख़त्म Maruti Hustler की धाकड़ कार

 लाजवाब फीचर्स के साथ मार्केट में लेगी दस्तक Royal Enfield Classic 350 चमचमाती बाइक

Pulsar की दुनिया हिलाने लॉन्च हुई बेमिसाल फीचर्स वाली Hero Hunk की शानदार बाइक
NW News