MG Hector होश ठिकाने लगा देंगी लग्जरी फीचर्स वाली Tata Harrier की सॉलिड कार

MG Hector होश ठिकाने लगा देंगी लग्जरी फीचर्स वाली Tata Harrier की सॉलिड कार। मार्केट में टाटा हैरियर एक 5-सीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी कार जो धांसू फीचर और पावर के लिए मार्केट में अधिक जानी जाती है। ये लैंड रोवर प्लेटफार्म पर आधारित एक बड़ी और मजबूत एसयूवी हैरियर में से एक कार बताई जा रही।जिसमे आपको शक्तिशाली engine भी दिया जायेगा।

Tata Harrier कीमत

टाटा हैरियरकी सॉलिड कार के कीमत की अगर बात करे तो आपको ये कार की कीमत बाजार में करीबन 15.49 लाख बताई जा रही।

हाई रेंज में लॉन्च हुई भरपूर फीचर्स वाली Tata Sumo की कातिलाना कार

Tata Harrier सेफ़्टी फीचर्स

टाटा हैरियरकी सॉलिड कार में मिलने वाले फीचर्स की बात करे तो आपको ये कार में wireless android auto के साथ एप्पल स्कारप्ले के साथ 12.3 इंच का touch screen infotainment system भी दिया जायेगा। जिसमे आपको 10.25 इंच का पूरी और से डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, आगे की हवादार सीटें, 6 वे power driver seat, 4 वे Power Co-Driver Seat, Automatic AC, Wireless Phone Charging, Gesture Enabled Powered Tailgate, Multi Color Ambiente लाइटिंग और 10 स्पीकर वाला जेबीएल साउंड सिस्टम  दिया जायेगा।

Tata Harrier इंजन और माइलेज

टाटा हैरियरकी सॉलिड कार में मिलने वाले engine और माइलेज की अगर बात करे तो आपको ये कार में 2 लीटर का diesel engine भी  दिया जायेगा। जो 170 पीएस का पावर और 350 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगा। ये मोटर 6 Speed ​​manual or 6 speed automatic transmission के जुड़ा होगा।जिसके माइलेज की बात करें तो आपको ये कार में powerful engine के साथ 16.80km प्रति लीटर का माइलेजभी दिया जायेगा। MG Hector होश ठिकाने लगा देंगी लग्जरी फीचर्स वाली Tata Harrier की सॉलिड कार

तगड़ी प्रीमियम लुक में मिल रही Yamaha R15 V4 , जाने कीमत

Mahindra के लाले लगा देगी दमदार power वाली Kia Carens की 7-सीटर कार

NW News