हेडलाइन

मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े का कांग्रेस पर बड़ा हमला, बोली, “राधिका खेड़ा समेत सभी कांग्रेसी छत्तीसगढ़ आते ही भूलन कांदा पर पांव रख देते हैं”

रायपुर 12 अप्रैल 2024। मंत्री केदार कश्यप को च्यवनप्राश खिलाने के बयान पर तीखा प्रहार करते हुए छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने कहा, कांग्रेसी छत्तीसगढ़ आते ही भूलन कांदा पर पांव रख देते हैं उन्हें कुछ याद नहीं रहता ।राधिका खेड़ा जी बताएं खुद को देशभक्त पार्टी बताने वाली कांग्रेस ने आखिर देश का बंटवारा क्यों किया? देश में इमरजेंसी क्यों लगाई? जम्मू कश्मीर को 370 धारा लगाकर भारत से अलग क्यों रखा? एक ही देश में दो कानून क्यों लागू किए?

कांग्रेस की सरकार रहते क्यों हर शहर आतंकियों का अड्डा बना रहता था?

लक्ष्मी राजवाड़े ने कहा कौन नहीं जानता कि हाल ही पंजाब में जब कांग्रेस की सरकार थी, तब मोदीजी की हत्या की साज़िश रची गई थी। जिस तरह से संकरे रास्ते पर उन्हे घेरा गया था और जिस तरह की साज़िश थी, उसका एनिमेटेड वीडियो भी यूट्यूब पर पहले से उपलब्ध था। राधिका खेरा को अपने नेताओं के बयान के लिए माफी मांगनी चाहिये थी। छत्तीसगढ़ में एक के बाद एक उनके नेताओं द्वारा हिंसा के बयान देना महज़ संयोग नहीं हो सकता।

लक्ष्मी राजवाड़े ने कहा कांग्रेस का हिंसा से पुराना नाता है। इंदिरा गांधी की हत्या के बाद हज़ारों सिखों की हत्या करने और उसे बड़ा पेड़ गिरने पर धरती हिलने की बात भूल गई। पाकिस्तान जाकर भाजपा को हराने के लिये मदद करने की मांग कांग्रेसी ने की थी।
कांग्रेस पार्टी ने चीन की सत्ताधारी पार्टी से एमओयू क्यों किया?

चीनी राजनयिक से छिपकर राहुल गांधी क्यों मिले?

युद्ध के समय चीन समर्थित बयान देना क्या यही कांग्रेस की राष्ट्रभक्ति है? हाल ही में यह भी कहना कि चीन से लड़ाई में भारत की सेना शहीद हो जाएगी,कांग्रेस की इन सब करतूतों को याद रखने के किए राधिका खेड़ा और कांग्रेसियो को स्वयं बादाम खाना चाहिए।

Back to top button