पॉलिटिकल

टॉपर बिटिया से मिलने पहुंचे विधायक शैलेष पांडेय…..12वीं में CBSE की स्टेट टॉपर शुभी को दी शुभकामनाएं… कहा- बदल रहा है बिलासपुर

बिलासपुर 23 जुलाई 2022। CBSE बोर्ड परीक्षा की टॉपर शुभी शर्मा से विधायक शैलेष पांडेय मिलने पहुंचे। 12TH की स्टेट टॉपर शुभी शर्मा को शुभकामनाएं देते शैलेष पांडेय ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की साथ आगे बढ़ने के लिए हरसंभव मदद का भी भरोसा दिलाय़ा। विधायक शैलेष पांडेय ने कहा कि शुभी ने बिलासपुर और प्रदेश का गौरव बढ़ाया।

शैलेष पांडेय ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र बिलासपुर लगातार आगे बढ़ रहा है। शुभी शर्मा की कामयाबी इस बात का उदाहरण है कि छत्तीसगढ़ शिक्षा के क्षेत्र में लगातार विकास कर रहा है। बिलासपुर में पढाई का माहौल पिछले कुछ वर्षों में काफी बेहतर हुआ है।

आपको बता दें कि बिलासपुर में SECL के अधिकारी बीपी शर्मा की बेटी शुभी शर्मा ने CBSE की बारहवीं की परीक्षा में प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। विधायक ने शुभी शर्मा के मां-पिता को भी बधाई दी। उन्होंने कहा कि बच्चों के विकास और जीवन में आगे बढ़ने में माता पिता का काफी योगदान रहता है।

विधायक शैलेश पाण्डेय ने कहा की शुभी शर्मा ने न केवल बिलासपुर का मान बढ़ाया है बल्कि पूरे प्रदेश में बेटियों का डंका बजाया है और गौरव बढ़ाया है।विधायक ने कहा सभी बच्चों को शुभी से प्रेरणा लेनी चाहिए और इसी तरह से मेहनत और लगन से पढ़ाई करनी चाहिए।

Back to top button