पॉलिटिकलहेडलाइन

VIDEO- पूर्व मंत्री की महिला विधायक पर अमर्यादित टिप्पणी…क्या वो सिर्फ … नाराज समर्थकों का हंगामा, थाने में शिकायत, पुतला फूंका..

बैकुंठपुर 13 जनवरी 2023। पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े एक और बयान की वजह से विवादों में घिर गए हैं। महिला विधायक के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी मामले में कांग्रेस लगातार भैयालाल राजवाड़े के खिलाफ मुहिम छेड़े हुए हैं। दरअसल मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े ने विधायक अंबिका सिंहदेव के बारे में अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद आक्रोशित समर्थकों ने थाने पहुंचकर पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। वहीं पुतला भी फूंका ।

रअसल पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े बैकुंठपुर स्थित जनपद पंचायत कार्यालय का घेराव कर रहे थे। प्रदर्शनकारियों की मांग थी कि जनपद पंचायत सीईओ विनय कश्यप को हटाया जाये। विकास योजना का पैसा भुगतान नहीं होने की शिकायत पर भाजपा आक्रामक थी और उग्र चेतावनी भी दी थी।

भाजपा नेता, सरपंच और ठेकेदार लगातार अधिकारियों पर मनमानी का आरोप लगा रहे थे। भाजपाइयों ने यह चेतावनी भी दी थी कि अगर जल्दी ही कार्रवाई नहीं की गई तो फिर उग्र आंदोलन किया जाएगा। इसी दौरान मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े ने संसदीय सचिव और विधायक अंबिका सिंहदेव के बारे अमर्यादित बातें कह दी। विधायक ने कहा कि क्या विधायक सिर्फ चेहरा दिखाने के लिए विधायक बनी है। बाकी काम से उनको क्या कोई मतलब नहीं है।

Back to top button