हेडलाइन

CG POLICE VIDEO- न्यू ईयर पार्टी के पहले राजधानी पुलिस का ये VIDEO जरूर देखिये… जश्न के साथ ये ख्याल जरूर है…

रायपुर 29 दिसंबर 2022। कल साल 2022 विदा हो जायेगा और नया साल 2023 दस्तक दे देगा। नये साल के स्वागत में पूरी देश-दुनिया पलक पावड़े बिछाये हुए हैं। जगह-जगह जश्न की तैयारी है। कई सेलिब्रेटी बुलाकर न्यू ईयर के सेलिब्रेशन का प्रोग्राम है, तो कहीं यूथ ने डांस और पार्टी का पोग्राम रखा है। जश्न के इस रंग में डूबने के साथ-साथ यूथ को सर्तक रहने की भी जरूरत है। रायपुर पुलिस ने राजधानी के एक VIDEO के जरिये पार्टी के पहले सचेत किया है।

रायपुर पुलिस ने VIDEO के जरिये मैसेज दिया है कि न्यू ईयर मनाईये, पार्टी कीजिये, लेकिन शराब पीकर कभी गाड़ी मत चलाईये। वीडियो में एक कार में सवार कुछ युवा को शराब खरीदते हुए दिखाया गया है। यूथ के पास तुरंत पुलिस पहुंचती है और उनसे पूछती है कि क्या वो शराब पी रहे हैं। युवा बोलते हैं कि नहीं वो शराब सिर्फ खरीद रहे हैं, शराब तो वो घर जाकर पार्टी में पीयेंगे।

पुलिस के वहां से जाते ही वो यूथ सड़कों पर फर्राटे के साथ कार चलाते हुए सड़क हादसे का शिकार हो जाते हैं। इस हादसे का कार में सवार सभी लड़के लड़कियां शिकार बन जाते हैं। इस वीडियो में रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल का मैसेज आखिरी में है.. आपकी ड्राइविंग स्कील कितनी भी अच्छी हो, लेकिन शराब पीकर गाड़ी चलाना, मतलब मौत को दावत …

Back to top button