हेडलाइन

बड़ा हादसा : हाईवे पर बड़ा हादसा, ट्रक में लगी आग चार लोगों की मौत, दो घायल

पुणे 17 अक्टूबर 2023|महाराष्ट्र के पुणे शहर में स्वामीनारायण मंदिर के पास पुणे-बैंगलोर राजमार्ग पर सोमवार को एक भीषण हादसा हो गया. दरअसल, सोमवार रात को स्वामीनारायण मंदिर के पास पुणे-बैंगलोर राजमार्ग पर एक ट्रक में आग लग गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत होने की खबर सामने आई है. वहीं इस हादसे में दो लोग घायल भी हुए. वहीं, इस हादसे में दूसरे वाहन से टक्कर के बाद ट्रक जलकर खाक हो गया.

रात नौ बजे हुआ हादसा

ट्रक में आग लगते ही इसकी सूचना नजदीकी फायर ब्रिगेड केंद्र को दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने ट्रक में लगी आग पर काबू पायाा। इस बीच पूरे हाइवे पर अफरा-तफरी का माहौल रहा।  यह घटना रात करीब नौ बजे स्वामीनारायण मंदिर के पास हुई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हुए हैं। 

सांगली से गुजरात जा रहा था ट्रक

बताया जाता है कि एक ट्रक सांगली से गुजरात जा रहा था, तभी स्वामीनारायण मंदिर के पास चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और एक अन्य ट्रक में जा टकराया। इस टक्कर के बाद ट्रक में आग लग गई, जिससे वाहन पर सवार चार लोगों की मौत हो गई।

ब्रेक फेल होने के कारण हादसा!

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि ब्रेक फेल होने के कारण ट्रक एक कंटेनर से टकराया और फिर दूसरे ट्रक से जा टकराया, जिसके बाद उसमें आग लग गई। आग लगने की सूचना के बाद  पुणे नगर निगम के अग्निशमन विभाग के अधिकारियों की एक टीम मौके पर पहुंची और ट्रक में लगी आग पर काबू पाया। पीड़ितों के शवों को जलते हुए ट्रक से निकाला गया और पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया।

Back to top button