टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

माँ बच्चे समेत पटरी में गिरी ,कई बोगियां ऊपर से निकली ..बच गयी जान वायरल वीडियो…

पटना 24 दिसंबर 202023|बाढ़ रेलवे स्टेशन पर शनिवार को विक्रमशिला ट्रेन से दिल्ली जाने के लिए एक परिवार स्टेशन पहुंचा. स्टेशन पर भीड़ इस कदर थी कि चढ़ने के दौरान मां और उसके दो बच्चे प्लेटफॉर्म से नीचे गिर गए. मां दोनों बच्चों को सीने से लगाकर पटरी और प्लेटफार्म के बीच पड़ी रही. इसके बाद महिला के ऊपर से कई बोगियां एक एक कर गुजर गई, लोगों ने समझा कि महिला की जान चली गई, लेकिन ट्रेन गुजर जाने के बाद रेल पुलिस ने सभी को सुरक्षित निकाला. रेल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई. वहीं, इस पूरे वाकये का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार, बिहार की राजधानी पटना के एक स्टेशन ‘बाढ़’ पर एक महिला अपने पति और दो बच्चों के साथ पहुँची। महिला को अपने परिवार सहित बाढ़ से दिल्ली की यात्रा करनी थी। इसके लिए महिला के पति ने भागलपुर से दिल्ली के आनंद विहार तक जाने वाली विक्रमशिला एक्सप्रेस में शयनयान कोच में आरक्षण करवाया था।

महिला को अपने पति के साथ यह ट्रेन बाढ़ के प्लेटफॉर्म संख्या तीन से पकड़नी थी। हालाँकि, ट्रेन के आने के समय प्लेटफॉर्म पर अधिक भीड़ हो गई। इस कारण से ट्रेन में अधिक संख्या में चढ़ने वालों की भीड़ बढ़ गई।

घटना की पूरे क्षेत्र में काफी चर्चा हो रही है

बताया जा रहा है कि रवि कुमार मूल रूप से बेगूसराय का रहने वाला है, जो अपने बच्चों के साथ विक्रमशिला एक्सप्रेस ट्रेन की कोच संख्या 8 में सवार होकर दिल्ली जाने की तैयारी में था. इस घटना को देखने वाले लोग हैरत में हैं. इस घटना की पूरे क्षेत्र में काफी चर्चा हो रही है. वहीं, बच्चे और पत्नी को सुरक्षित देख रवि काफी खुश था.

Back to top button