टॉप स्टोरीज़

सहायक शिक्षकों के आंदोलन में आज भी हजारों की भीड़….. मनीष बोले- प्रदेश भर से सहायक शिक्षक रायपुर कर रहे हैं कूच, हर दिन हो रहा हमारा आंदोलन मजबूत

रायपुर 17 दिसंबर 2021। सहायक शिक्षकों का जोरदार आंदोलन जारी है। आंदोलन के सातवें दिन भी रायपुर के बुढ़ापारा धरनास्थल पर हजारों की भीड़ दिख रही है। आज सहायक शिक्षकों का आंदोलन और भी ज्यादा मजबूत हो गया है। सहायक शिक्षकों के समर्थन में सर्व शिक्षक संघ और शालेय शिक्षक संघ भी खुलकर सामने आ गया है। दोनों संगठनों ने प्रत्यक्ष रूप से समर्थन देने का ऐलान किया है।

इधर छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने बताया कि हम लगातार 11 दिसंबर से अनिश्चितकालीन आंदोलन में है विगत दिनों विधानसभा घेराव कार्यक्रम एवं जेल भरो आंदोलन कर चुके हैं उसके बाद भी सरकार हमारी मांगों पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। जिसके कारण समस्त 109000 सहायक शिक्षकों में आक्रोश है और जिसके कारण से धरना स्थल में रोज प्रतिदिन अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर अपनी मांगों को सरकार के समक्ष आवाज बुलंद कर रहे हैं।

वेतन विसंगति दूर करने के लिए आंदोलन में बैठे हैं आज हमारा स्वच्छता सत्याग्रह अभियान के अंतर्गत रायपुर शहर के कुछ चौराहों में झाड़ू लगाकर विरोध प्रदर्शन करते हुए वेतन विसंगति की मांग को आवाज बुलंद करेंगे जिसमें समस्त प्रांतीय टीम के पदाधिकारी भाग लेंगे आज बूढ़ा तालाब धरना स्थल में मां सरस्वती की पूजा अर्चना से राष्ट्रगान एवं राजकीय गीत के साथ 10:00 बजे शुभारंभ किया गया उसके बाद लगातार धरना प्रदर्शन जारी है समस्त शिक्षकों का कहना है कि जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होगी हम यही डटे रहेंगे और अपनी 1 सूत्री मांग वेतन विसंगति दूर करा कर ही जाएंगे। उपरोक्त जानकारी प्रदेश मीडिया प्रभारी राजू टंडन द्वारा जारी प्रेस नोट में दी गई है।

Back to top button