धमाकेदार AI फीचर्स के साथ आज भारत में लॉन्च होगा Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन, जाने कीमत और फिचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे की मोटोराला आज यानी 3 अप्रैल को भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, यह फोन लॉन्च होने के बाद आपको फ्लिपकार्ट पर भी खरीदने के लिए उपलब्ध होगा. Motorola Edge 50 Pro का यह फोन अपने पिछले फोन Motorola Edge 40 Pro का अपग्रेड वर्जन होने वाला है. इससे जुडी सम्पूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए आर्टिकल के अंत तक बने रहिये.

Telegram Group Follow Now

इस फोन में आपको मिल सकते हैं ये फीचर्स

यदि इसके प्रोसेसर की बात की जाये तो, इस फोन में प्रोसेसर के लिए Qualcomn Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट का उपयोग किया जा रहा है, जो कि एक लेटेस्ट और पावरफुल चिप है. अगर फोन में यही चिपसेट होता है तो आप इस फोन में कई घंटों तक Genshin Impact जैसे हेवी लोड और ग्राफिक्स वाले वीडियो गेम को भी बड़े ही आसानी से खेल पाएंगे.इसके अलावा यह फोन बहुत ही शानदार और अच्छा साबित होने वाला है.

धमाकेदार AI फीचर्स के साथ आज भारत में लॉन्च होगा Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन, जाने कीमत और फिचर्स

यह भी पढ़िए:- इंडियन मार्केट में तबाही मचाने हो रहीं लॉन्च ये कार, जाने फिचर्स और कीमत

Motorola Edge 50 Pro बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे की मोटोरोला के इस फोन में एक जबरदस्त प्रोसेसर के साथ 4500mAh की बैटरी भी दी जाने वाली है, जो की 125W वायर्ड और 50W वायरलैस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जा सकती हैं. साथ ही चार्ज कम या खत्म होने पर भी आप 50W की फास्ट चार्जिंग स्पीड से गेम खेलते हुए फोन को चार्ज कर सकते है.

Motorola Edge 50 Pro कैमरा

यदि इस फोन में कैमरा क्वलिटी की बात करे तो, इसका कैमरा 50MP के OIS सेंसर्स के साथ आ सकता है, लेकिन दूसरा और तीसरा कैमरा अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और टेलीफोटो लेंस से लैस हो सकता है. इसके अलावा इस फोन में आपको 6.7 इंच की कर्व्ड OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है,  जो  की एक हाई पीक ब्राइटनेस और 165Hz के एक हाई रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकता है.

Motorola Edge 50 Pro कीमत

अगर इसके कीमत की बात जाये तो, इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन कुछ लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी कीमत लगभग 44 हजार 999 रुपये हो सकती है.

यह भी पढ़िए:- अगर आप भी है भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक तो हो जाए सावधान!बैंक ने बंद की ये सुविधा

 

 

Related Articles

NW News