टॉप स्टोरीज़

रोड पर बिना कपड़ों के घूमती दिखी ये एक्ट्रेस….लोगो ने देखा तो हुआ कुछ ऐसा….

नई दिल्ली 21 मार्च 2023 अमेरिकन एक्ट्रेस अमांडा बाइन्स की हालत ने फैंस को शॉक में डाल दिया है. एक्ट्रेस सड़कों पर नग्न अवस्था में घूमती हुई दिखाई दीं, जिसके बाद उन्हें मानसिक इलाज के लिए भेज दिया गया. अमांडा बायपोलर डिसऑर्डर से ग्रसित रही हैं. पिछले कुछ सालों से उनकी दिमागी हालत भी ठीक नहीं चल रही थी.

एक्ट्रेस की बिगड़ी मानसिक हालत

हॉलीवुड एक्ट्रेस अमांडा बाइन्स पिछले कुछ सालों से एक बुरे दौर से गुजर रही हैं. कैलिफोर्निया की रहने वाली एक्ट्रेस को मानसिक इलाज के लिए भेज दिया गया है. आई विटनेस के मुताबिक हाल ही में अमांडा लॉस एंजेलिस की सड़कों पर नग्न अवस्था में घूमती दिखाई दी थीं. उन्होंने बीच सड़क पहले एक कार को रोका और ड्राइवर को अपने बारे में बताने लगीं. इसके बाद जैसे ही एक्ट्रेस को रियलाइज हुआ वो सड़क पर न्यूड खड़ी हैं, उन्होंने 911 महिला हेल्पलाइन को कॉल मिलाया.

अमांडा को तुरंत पुलिस स्टेशन ले जाया गया. जहां तत्काल प्रभाव से उन्हें 72 घंटों के लिए साइकियाट्रिक कस्टडी में भेज दिया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमांडा कुछ समय से अपनी दवाईयां नहीं ले रही थीं. TMZ टैब्लॉइड की रिपोर्ट को माने तो, अमांडा अभी अस्पताल में भर्ती हैं. वहां कुछ दिन के लिए एडमिट रखा जाएगा और उनका ट्रीटमेंट किया जाएगा. रिपोर्ट में आया है कि अमांडा को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. सड़क पर घूमने के दौरान उनके साथ कोई घटना नहीं घटी है. लेकिन जिस एरिया में वो पाई गई थीं, उनके साथ कुछ भी बुरा हो सकता था.
बायपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित

अमांडा अपनी फैमिली से भी कनेक्टेड नहीं थीं. एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड पॉल माइकल ने बताया था कि अमांडा अपनी दवाइयां टाइम पर नहीं लेती हैं, वो अक्सर जंगली सा बिहेव करने लगती हैं. अमांडा और पॉल आखिरी बार दिसंबर 2022 में साथ दिखे थे. दोनों का ब्रेकअप होने के बाद ही अमांडा की बिगड़ी दिमागी हालत की खबर पहली बार सामने आई थी. हालांकि एक्ट्रेस की मां ने बताया था कि अमांडा 2013 से ही बायपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही थीं.

अमांडा 36 साल की हैं. 2013 में जब उन्हें बायपोलर डिसऑर्डर डायग्नोस हुआ तब उनकी मां ने उनकी जिम्मेदारी ली थी. जो एक साल पहले खत्म हो गई. पेपर मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में अमांडा ने बताया था कि उन्हें ड्रग्स की लत लग गई थी. इसकी वजह से उनकी जिंदगी बर्बाद हो गई. मुझे लगता था ये दुनिया मेरे काम की नहीं है. सब उदास और डार्क लगता था. मैं इससे उबर पाने की पूरी कोशिश में हूं. मुझे बहुत काम करना है.

कौन हैं अमांडा

अमांडा को एक चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है. Nickelodeon sketch comedy की सीरीज All That से उन्हें फेम मिला. इसके बाद वो द अमांडा शो में भी नजर आई थीं. अमांडा को दो यंग आर्टिस्ट अवॉर्ड्स से भी नवाजा जा चुका है. हालांकि अमांडा ने कई फिल्मों में भी काम किया है. एक्ट्रेस अपना परफ्यूम ब्रांड भी लॉन्च करने वाली थीं.

Back to top button