निसान की नई धाकड़ SUV लगाएगी सबकी लंका ,स्पेशल एडिशन के साथ होंगी पेश

निसान की नई धाकड़ SUV लगाएगी सबकी लंका ,स्पेशल एडिशन के साथ होंगी पेश देश के कार सेगमेंट में अभी तक प्रतिशत अपने हिस्सेदारी रखने वाली निशान इंडिया ने हाल ही में एक धमाकेदार गाड़ी का नया एडिशन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस कार के पहले एनिवर्सरी को सेलिब्रेट करती हुई पॉपुलर मैग्नाइट SUV का गीजा स्पेशल एडिशन  लॉन्च किया है।

आप भी निशान मदर इंडिया की गाड़ियों को पसंद करते हैं तो यह स्मॉल एसयूवी सेगमेंट में जबरदस्त कार साबित हो सकती है। मैग्नाइट SUV का गीजा स्पेशल एडिशन का लांच हुआ इस ट्रिम मॉडल के बारे में आज हम आपके साथ शेयर करेंगे।

यह भी पढ़े :VIDEO: आबकारी अधिकारियों की दबंगई का VIDEO हो रहा VIRAL, छापेमारी के दौरान महिला और लड़की से भिड़े,

निसान की नई धाकड़ SUV लगाएगी सबकी लंका ,स्पेशल एडिशन के साथ होंगी पेश

कीमत

इसकी कीमत कम्पनी ने मैग्नाइट का गीजा स्पेशल एडिशन शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 9.84 लाख रुपए की रखी है। जिससे मैग्नाइट का गीजा स्पेशल एडिशन पहले का मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 7.39 लाख रुपए थी। कंपनी ने इसमें कुछ खास अपडेट किये गए हैं।

फीचर्स

इस एसयूवी के फीचर्स की बात की जाये तो इसमें 9-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी, JBL-सोर्स्ड म्यूजिक सिस्टम, गाइडलाइन के साथ रियर कैमरा एंबिएंट लाइट जैसे फीचर्स शामिल किये गए हैं।

सेफ्टी के लिए इस कार में 2 एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट समेत ABS, EBD, HSA, HBA जैसे फीचर्स शामिल किये गए हैं।

Bullet और Royal Enfield का बिज़नेस ठप करने launch हुई Rajdoot की न्यू Bike

इंजन

पॉपुलर मैग्नाइट SUV का गीजा स्पेशल एडिशन नाम से एक नया ट्रिम में नए अपडेट के तौर पर एडिशन टर्बो-पेट्रोल CVT के साथ आएगा। इसके अहम अपडेट में स्पेशल एडिशन को गीजा CVT का नाम से लॉन्च किया है, जो  SUV के अंदर 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल मोटर मिलता है। ट्यून की इस स्थिति में ये इंजन 99bhp और 152Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। इंजन को CVT ट्रांसमिशन मिलता है।

यह भी पढ़े :CG: कब दर्ज होगी FIR, क्या मुआवजा राशि बढ़ाएगी सरकार, बेमेतरा ब्लास्ट को लेकर पूर्व CM ने किया पोस्ट, लिखा…

 
 

NW News