पॉलिटिकलहेडलाइन

कोई किसी से कम नहीं : …अब गुलाब कमरो ने स्वेच्छानुदान राशि की कर दी बंदरबांट, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष की पत्नी को दिये डेढ़ लाख, उठे सवाल

मनेंद्रगढ़ 24 अगस्त 2023। मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर में स्वेच्छानुदान का गड़बड़झाला खत्म ही नहीं हो रहा है। हर विधायक अपने-अपने चहेतों को रबड़ी की तरह स्वेच्छानुदान बांट रहा है, वहीं जरूरतमंद इधर उधर भटकने को विवश हैं। मनेन्द्रगढ़ से कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल के बाद अब नया मामला भरतपुर सोनहत विधानसभा से कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो ने स्वेच्छानुदान राशि का बंदरबांट किया है। जरूरतमंद व आर्थिक रूप से कमजोर लोगो को दी जाने वाली स्वेच्छानुदान की राशि विधायक गुलाब कमरो ने भरतपुर ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रविप्रताप सिंह की पत्नी दुर्गा सिंह को डेढ़ लाख रुपये की राशि स्वेच्छानुदान से दी है।

इसके अलावा विधायक ने अपने मीडिया प्रतिनिधि प्रेमसागर तिवारी को भी स्वेच्छानुदान की राशि 20 हजार रुपये दी है। इतना ही नहीं विधायक ने अपने ड्राइवर जावेद को भी स्वेच्छानुदान राशि से 50 हजार रुपये दिया है। वही विधायक के खास प्रदीप साहू की बेटी सोनाली साहू को भी एक लाख रुपये दिए है। विधायक ने अपने समर्थकों और कांग्रेस पदाधिकारियों के परिजनों को स्वेच्छानुदान से राशि देकर उपकृत किया है।

आपको बता दे कि विधायक गुलाब कमरो ने 2018 के विधानसभा चुनाव में स्वेच्छानुदान की राशि के बंदरबांट को लेकर बड़ा मुद्दा बनाया था। पूर्व संसदीय सचिव चंपादेवी पावले के स्वेच्छानुदान राशि के बंदरबांट को लेकर गुलाब कमरो भरतपुर सोनहत की जनता के बीच गए थे और स्वेच्छानुदान राशि के दुरुपयोग को जनता को बताया था।

इसके बावजूद अब विधायक बनने के बाद खुद विधायक गुलाब कमरो ने स्वेच्छानुदान राशि का बंदरबांट कर दिया। गुलाब कमरो द्वारा स्वेच्छानुदान राशि के बंदरबांट को लेकर जिला पंचायत सदस्य रविशंकर सिंह ने सवाल उठाए है और कहा है कि स्वेच्छानुदान राशि कांग्रेस पदाधिकारियों को देकर गुलाब कमरो ने यह साबित कर दिया है कि वो भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र की जनता के नहीं सिर्फ कांग्रेसियों के विधायक है।

Back to top button