हेडलाइनबिग ब्रेकिंग

ढेबर परिवार पर EOW की दबिश, आज भी चल रही है कई जगहों पर जांच, अनबर ढेबर पहले ही हो चुके हैं गिरफ्तार

रायपुर 12 अप्रैल 2024। शराब घोटाले में एसीबी काफी एक्टिव दिख रही है। आज भी EOW की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। अनबर ढेबर की गिरफ्तारी के बाद अब ढेबर परिवार के घर पर ACB/EOW की टीम पहुंची हुई है। अनबर ढेबर के होटल होटल वेलिंग्टन कोर्ट में भी EOW की टीम पहुंची हुई है। रायपुर के आधा दर्जन ठिकानों पर एसीबी EOW की कार्रवाई चल रही है। हालांकि ढेबर परिवार के अलावे अन्य कहां-कहां कार्रवाई चल रही है, इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पायी है।

आपको बता दें कि अनबर ढेबर को पिछले दिनों ही ईडी ने गिरफ्तार किया था, बाद में उन्हें जमानत मिल गयी थी। बाद में एसीबी इओडब्ल्यू ने मामला दर्ज किया और फिर अनबर ढेबर की गिरफ्तारी हुई, शराब घोटाले में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तारी होचुकी है। जिसमें अनबर ढेबर, एपी त्रिपाठी के अलावे अरविंद सिंह शामिल हैं। आज सभी की कोर्ट में पेशी भी होने वाली है।

इधर एसीबी ने जांच का दायरा बढ़ाते हुए छापेमारी तेज की है। कल दुर्ग, भिलाई, राजनांदगांव, रायपुर, बिलासपुर जैसे जिलों के कुल 21 ठिकानों पर एसीबी ने छापेमारी की थी, जहां से बड़ी संख्या में कैश के अलावे करोड़ों की प्रापर्टी, ज्वेलरी और अन्य इलेक्ट्रानिक डिवाईस मिले  थे।

Back to top button