पॉलिटिकलहेडलाइन

रोड नहीं तो वोट नहीं : जब विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी को लोगों ने सुनायी खरी-खोटी, कह दिया, हमारा वोट तो बस नोटा को

रायपुर 28 अक्टूबर 2023। चुनाव प्रचार चरम पर है, इस दौरान कई जगहों पर विरोध के सुर भी उठ रहे हैं। कई जगहों पर प्रत्याशियों को मतदाताओं का गुस्सा भी झेलना पड़ रहा है। बलौदाबाजार में कांग्रेस प्रत्याशी शैलेश नितिन त्रिवेदी को ऐसी ही नाराजगी झेलनी पड़ी। कांग्रेस प्रत्याशी के सामने ही लोगों ने रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे लगा दिये।

दरअसल बलौदा बाजार की वैष्णव कॉलोनी में है पिछले 20 वर्षों से सड़क की समस्या बनी हुई है। विधायक प्रमोद शर्मा से कई बार के अनुरोध के बाद भी रोड नहीं बना, तो नाराज लोगों ने इस बार अपना उम्मीदवार नोटा को बना दिया। जैसे ही कांग्रेस के मौजूदा विधायक प्रमोद शर्मा और कांग्रेस प्रत्याशी वैष्णव कॉलोनी पहुंचे, लोगों ने विरोध जताना शुरू कर दिया। बड़े से बैनर के साथ प्रत्याशियों का लोगोें ने घेराव किया। इस दौरान कॉलोनी के लोगों ने रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा लगा दिया।

लोग इस बात से नाराज थे कि खराब सड़क और नाली को लेकर उनकी परेशानी पर किसी ने ध्यान नहीं दिया, इसकी वजह से ही सभी ने ये फैसला लिया है कि वो इस बार नोटा को वोट देंगे। हालांकि विधायक प्रमोश शर्मा ने उन्हें समझाने की कोशिश की, कि उनके क्षेत्र में काफी विकास किया गया है, लेकिन लोगों की नाराजगी खत्म नहीं हुई।

Back to top button