बिग ब्रेकिंग

VIDEO : शिव मिश्रा को नोटिस : फेडरेशन उपाध्यक्ष को DEO ने जारी किया अल्टीमेटम के साथ नोटिस…7 दिन की दी मोहलत… जवाब में शिव मिश्रा बोले- जवाब तो दे दिया…दूसरे नोटिस का…..

सरगुजा 3 अगस्त 2022। स्कूल से बिना सूचना गायब रहने के मामले में सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रांतीय उपाध्यक्ष शिवकुमार मिश्रा पर गाज गिराने की तैयारी है। सरगुजा DEO ने शिवकुमार मिश्रा को नोटिस का रिमाइंडर जारी कर जवाब देने का अल्टीमेटम दे दिया है। हालांकि इस मामले में शिवकुमार मिश्रा का कहना है कि पूर्व में जारी नोटिस का जवाब वो दे चुके हैं, ऐसे में इस तरह का पत्र समझ से परे हैं। आपको बता दें कि बतौली विकासखंड के प्राथमिक शाला टिरंग में पदस्थ शिव कुमार मिश्रा के खिलाफ इससे पहले 22 जुलाई को भी अनाधिकृत रूप से स्कूल से गायब रहने के मामले में जवाब तलब किया गया था।

हालांकि शिव मिश्रा के मुताबिक उन्होंन बीईओ के माध्यम से जवाब भेज दिया है। लेकिन उसके बाद दोबारा से सरगुजा जिला शिक्षा अधिकारी की तरफ से नोटिस जारी कर अल्टीमेटम दिया गया है।

शिव मिश्रा को भेजे नोटिस में डीईओ ने लिखा है कि बिना सूचना के संस्था से कई दिनों से गायब हैं। इस मामले में कार्यालय की तरफ से कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था, लेकिन उसका भी जवाब आज तक नहीं दिया गया है और ना ही ज्वाइनिंग दी गयी है। डीईओ ने अपने आदेश में इसे घोर लापरवाही और स्वेच्छाचारिता बताया है।

डीईओ ने फाइनल नोटिस बताते हुए निर्देशित किया है कि 7 दिन के भीतर नोटिस का जवाब कार्यालय में प्रस्तुत करें। अगर जवाब नहीं दिया गया तो कार्रवाई की जायेगी, जिसकी जवाबदेही आपकी होगी।

क्या बोले शिव मिश्रा

इस मामले में जब NW न्यूज 24 ने जब फेडरेशन के उपाध्यक्ष शिव मिश्रा से बात की, तो उन्होंने कहा कि मैं नोटिस का जवाब भेज चुका हूं। आप जिस नोटिस की बात कह रहे हैं, ये मुझे आपसे ही मालूम चल रहा है। मेरे पास अभी दूसरे नोटिस के बारे में कोई जानकारी नहीं है, अगर नोटिस आयेगा, तो उसका भी जवाब दिया जायेगा।

Back to top button