बिग ब्रेकिंग

…. जब राहुल गांधी को मिली फीकी कॉफी….मुस्कुराते हुए बोले- थोड़ी चीनी मिलेगी क्या…. बस्तर के कॉफी को इंटरनेशनल ब्रांड बनाने का दिया सुझाव… मुख्यमंत्री

रायपुर 3 फरवरी 2022। राहुल गांधी ने आज स्टाल के निरीक्षण के दौरान छत्तीसगढ़ के मुरीद हो गये । फिर चाहे डेनेक्स के जैकेट की बात हो या फिर बस्तर के कॉफी की। बस्तर के कॉफी स्टाल का ना सिर्फ राहुल गांधी से निरीक्षण किया, बल्कि खुद उसका लुत्फ भी उठाया। इस दौरान राहुल गांधी ने सीएम भूपेश को बस्तर के काफी को इंटरनेशनल स्तर पर प्रमोट करने का सुझाव दिया।

हालांकि इस दौरान जो काफी राहुल गांधी को दी गयी, वो थोड़ी फीकी थी। राहुल गांधी ने जैसे ही एक चुस्की ली, उन्हें चीनी काफी फीकी लगी, जिसके बाद मुस्कुराते हुए पास खड़े स्टाल इंचार्ज को कहा, थोड़ा चीनी मिलेगा क्या। उसके बाद राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री से भी पूछा, आप भी चीनी लेंगे क्या।

 

 

काफी पीने के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि इस कॉफी को इंटरनेशनल स्तर पर प्रमोट कीजिये। अगर एक-दो इंटरनेशनल ब्रांड मिल गये तो फिर बस्तर का काफी मशहूर हो जायेगा। राहुल गांधी के सुझाव पर मुख्यमंत्री ने तत्काल इसे लेकर पहल करने की बात कही। मुख्यमंत्री ने ये भी बताया कि बस्तर का पपीता भी बेहद खास है। जून के महीने में कहीं भी पपीता नहीं आता है, लेकिन बस्तर में पपीता आ जाता है। राहुल गांधी मुख्यमंत्री की बातों को सुनकर काफी हैरान हुए।

काफी खत्म हुई तो फिर राहुल गांधी वहां से आगे निकल गये।

Back to top button