बिग ब्रेकिंग

राकेश टिकैत का पूरा वीडियो : शिक्षकों के मंच पर आकर बोले- आज ही कर देता आपकी बातें मुख्यमंत्री से ….लेकिन …… लेकिन अधिकारियों को बोलेंगे आपकी बातें … सुनिये राकेश टिकैत का पूरा भाषण

रायपुर 20 दिसंबर 2021। सहायक शिक्षकों की मांगों के समर्थन में अब राकेश टिकैत भी आ गये हैं। राकेश टिकैत आज सहायक शिक्षक फेडरेशन के आंदोलन में पहुंचे और उनकी मांगों को समर्थन किया। उन्होंने ये विश्वास भी दिलाया कि सहायक शिक्षकों की मांगों को लेकर वो मुख्यमंत्री तक की बात पहुंचायेंगे। हालांकि कल ही राकेश टिकैत के ही सहायक शिक्षक फेडरेशन के मंच पर आने का फैसला हो गया था, लेकिन हालांकि जब वक्त 3 बजे से 4 बजा और 4 से साढ़े चार हो गया….तो कईयों को ये लगने लगा कि सहायक शिक्षकों के मंच पर शायद राकेश टिकैत नहीं आयेंगे।

चैनल जरूर सब्सक्राइब करें और बेल बटन दबायें

लेकिन करीब 5 बजे राकेश टिकैत सहायक शिक्षकों के मच पर पहुंचे और अपने चिर परिचित अंदाज में शिक्षकों की मांगों को बुलंद किया। उन्होंने कहा कि इतने सारे लोग अगर यहां बैठे हैं तो जरूर कुछ ना कुछ बात होगी। उन्होंने कहा कि शिक्षकों की बातें सरकार तक पहुंचायी जायेगी। राकेश टिकैत ने कहा कि शिक्षकों की वेतन विसंगति अगर है, तो उसे दूर किया जाना चाहिये।

राकेश टिकैत ने ये भी कहा कि यहां से जाने के बाद भी वो इस आंदोलन को लेकर सहायक शिक्षकों के संपर्क में रहेंगे और इनकी बातें पहुंचायेंगे। हालांकि उन्होंने एक बात ये जरूर कही कि कुछ देर पहले तक वो मुख्यमंत्री के साथ थे, इस दौरान अगर शिक्षक भी वहीं आ जाते तो आमने-सामने बात भी करा देते। उन्होंने शिक्षकों को इस बात की नसीहत भी दी कि मांगें अगर सरकार पूरी कर देती है तो स्कूलों में बच्चों को जरूर अच्छे से जाकर पढ़ायें।

Back to top button