बिग ब्रेकिंग

CG ब्रेकिंग : 5 की मौत- तेज रफ्तार ट्रैक्टर और ट्रक में भिड़ंत, दुर्घटना में 5 की दर्दनाक मौत, 10 गंभीर रूप से घायल, छठी कार्यक्रम में जाने के दौरान हुआ हादसा

 

गरियाबंद 15 मार्च 2022 । गरियाबंद से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर और ट्रक के बीच जबरदस्त भिड़त होने से ट्रैक्टर में सवार 5 लोगों की मौत हो गयी है, जिनमे 4 महिलांए शामिल है।  वही दुर्घटना में 14 ग्रामीणों को गंभीर चोट आई है, जिन्हे जिला अस्पताल से रायपुर मेकाहारा हॉस्पिटल रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि मजरकट्टा गांव में रहने वाले एक परिवार के लोग ट्रैक्टर में सवार होकर छठी कार्यक्रम में शामिल होने रवाना हुए थे। तभी बीच रास्ते में ही तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर को चपेट में लेते हुए टक्कर मार दी। दोनों गाड़ियों के बीच हुए जबरदस्त भिड़ंत के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई।  इस दुर्घटना में ट्रैक्टर के ट्रॉली में सवार 25 ग्रामीणों में से 4 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गयी, वही गंभीर रूप से घायलो में 1 ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है, जबकि 17 घायलों  मे 14 को रायपुर रिफर किया गया है। वहीं 3 अन्य घायलों का इलाज गरियाबंद जिला अस्पताल में जारी है।

Back to top button