बिग ब्रेकिंग

ठंड को देखते हुए नगर निगम द्वारा सार्वजनिक स्थानों में अलाव जलाने की होगी व्यवस्था….


रायपुर 18 दिसंबर 2023।नगर पालिक निगम रायपुर के आयुक्त श्री मयंक चतुर्वेदी के निर्देशानुसार ठंड को देखते हुए नगर निगम के सभी जोनो के जोन कमिश्नरों को आमजनों को ठंड से राहत दिलवाने विभिन्न सार्वजनिक स्थलों में शीतलहर काल के दौरान व्यवस्थित रूप से अलाव प्रतिदिन नियमित जलाने के निर्देश दिये गये हैँ ।


आयुक्त के निर्देशानुसार सभी 10 जोनों की टीमों ने राजधानी शहर रायपुर नगर निगम क्षेत्र के विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर ठंड को देखते हुए आमजनों की सुविधा हेतु अलाव जलाने की निरन्तर व्यवस्था दी है।
नगर पालिक निगम जोन क्रमांक 1 के तहत खमतराई, गोगांव मुख्य मार्ग, भनपुरी, गुढ़ियारी मुख्य मार्ग के किनारे विभिन्न प्रमुख सार्वजनिक स्थलों, नगर पालिक निगम जोन क्रमांक 7 क्षेत्र के तहत कबीर चौक रामनगर सुलभ के समीप, अग्रसेन चौक के पास श्रीगणेश मन्दिर के समीप, रामकुण्ड ठाकरे चौक के समीप सहित विभिन्न सार्वजनिक स्थलों पर अलाव जलाने की प्रतिदिन निरंतर व्यवस्था की जा रही है। आयुक्त के निर्देशानुसार सभी 10 जोनों के विभिन्न सार्वजनिक स्थलों पर आमजनों की सुविधा हेतु ठंड को देखते हुए अलाव जलाने की व्यवस्था निरन्तर प्रतिदिन दी जा रही है।

Back to top button