बिग ब्रेकिंग

CG breaking: स्कूटी सवार दंपती को ट्रक ने रौंदा, समान खरीदने गए थे बाजार तभी हुआ हादसा, उधर पुलिस…

महासमुंद… छत्तीसगढ़ में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां आए दिन किसी ना किसी जिले से भीषण सड़क हादसे में मौत होने की खबरे मिल रही है, बता दे कि बीते कल धमतरी में तीन अलग, अलग सड़क दुर्घटना में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हुई थी, जबकि दो लोग गम्भीर रुप से घायल हो गए थे..वहीं आज मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर में तेज रफ्तार कार की ठोकर दो बाइक में सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

इधर अब महासमुंद से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है, बताया जा रहा है कि यहां शहर के हृदय स्थल नेहरू चौक में ट्रक ने स्कूटी सवार दंपती को रौंद दिया। दिल को झकझोर देने वाली इस दुर्घटना में महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जिसकी पहचान नहीं हो पाई है, जबकि पुरुष की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक़ दोनों स्कूटी में सवार होकर तुलसी पूजा के लिए खरीदी करने निकले थे। उसी दौरान ये हादसा हुआ है, बताया जा रहा है कि बीते तकरीबन 20 दिनों से बीच चौक का सिग्नल बंद पड़ा है, वहीं बीते साल भी इसी चौक में एक महिला की मौत हुई थी, इधर मामले की सुचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कर्रवाई कर रही है…

Back to top button