हेडलाइन

रेप मामले में गिरफ्तार NSUI नेता निलंबित, पार्टी ने जारी किया निलंबन आदेश, 11वीं की छात्रा से होटल में रेप का है मामला

अंबिकापुर 29 जुलाई 2023। छात्रा से रेप मामले में गिरफ्तार NSUI नेता को पार्टी ने हटा दिया है। सरगुजा जिलाध्यक्ष निकेत चौधरी ने निलंबन का आदेश जारी किया है। NSUI जिला उपाध्यक्ष अफसर अली को 11वीं की छात्रा से रेप मामले में गिरफ्तार किया गया था। अफसर अली के साथ उसके एक सहयोगी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था। गिरफ्तारी के बाद पार्टी ने अनुशानात्मक कार्रवाई के तहत अफसर अली को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय की तरफ से जारी आदेश के मुताबिक अफसर अली पर संगठन के आदेश की अवहेलना और जवाबदारी को सही तरीके से नहीं निभाने का आरोप है। वहीं संगठन हित में काम नहीं करने पर जिला उपाध्यक्ष के पद से अफसर अली को निलंबित किया गया है।

इससे पहले छात्रा से रेप मामले में NSUI जिला उपाध्यक्ष को गिरफ्तार किया गया था। छात्रा 11 वीं में पढ़ती है। आरोप है कि होटल में ले जाकर NSUI लीडर ने छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया है। NSUI जिला उपाध्यक्ष का नाम अफसर अली है। अफसर अली और उसके एक सहयोगी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। छात्रा की शिकायत पर कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया गया था। छात्रा ने आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर NSUI नेता उसका शारीरिक शोषण करता था। वहीं सोशल मीडिया में फोटो वीडियो अपलोड करने की धमकी भी देता था। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक सहयोगी को किया गिरफ्तार।

आरोप के मुताबिक अंबिकापुर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत भाजपा नेता के होटल में एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष ने नाबालिक लड़की के साथ बलात्कार किया है। आरोपी युवक ने मैनपाट सहित अंबिकापुर के निशांत इन होटल में कई बार नाबालिग से जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली छात्रा को शादी का दबाव बनाकर आरोपी ने अपनी हवस का शिकार बनाया था। पुलिस गिरफ्तारी के बाद आगे की कार्रवाई कर रही है।

आरोपी एनएसयूआई नेता का कई फोटो सोशल मीडिया में मौजूद हैं, जिसमें वो कभी डिप्टी सीएम टीएस सिहंदेव के साथ नजर आ रहा है, तो कहीं खाद्य मंत्री और महापौर एजाज ढेबर के साथ मिल रहा है। एनएसयूआई नेता की गिरफ्तारी के बाद राजनीतिक गलियारों में भी तीखी प्रतिक्रिया आ रही है।

Back to top button