धाकड़ इंजन परफॉर्मेंस के साथ कमाल के फीचर्स ऑफर कर रही New Maruti Fronx, ढेर सारी खूबियां से होगी भरपूर

New Maruti Fronx: साथियों जैसा कि आप से भी जानते ही है कि ऑटोमोबाइल मार्केट में एक से बढ़कर एक जबरदस्त गाड़ियां मौजूद है जिसमें आज हम आपके लिए 2025 के एक जबरदस्त मॉडल की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की बहुत ही लाजवाब फीचर्स के साथ लांच होने जा रही है और मारुति कंपनी की है गाड़ी पहले भी लॉन्च करी जा चुकी है लेकिन अब इसका नया मॉडल आपको मार्केट में मिलेगा तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

स्पोर्टी लुक में मार्केट में मचायेगी भौकाल 60kmpl माइलेज वाली Bajaj Pulsar NS 250 बाइक

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की मारुति कंपनी की एक गाड़ी में आपको लाजवाब फीचर्स मिलने वाले हैं जिसमें एलईडी हेडलाइट के साथ आपको नया बंपर और और दाम मिलेगा इसके साथ या बहुत ही आकर्षक होने वाली है और इसमें आपको इंटीरियर में बहुत ही शानदार डैशबोर्ड मिलता है इसके साथ कनेक्टिविटी के मामले में यह बहुत ही अच्छा विकल्प होगी जिसमें एप्पल कारप्ले के साथ एंड्रॉयड सपोर्ट मिलता है और यह पुश बटन स्टार्ट जैसे कई सारे फीचर्स में आती है।

धाकड़ इंजन परफॉर्मेंस के साथ कमाल के फीचर्स ऑफर कर रही New Maruti Fronx, ढेर सारी खूबियां से होगी भरपूर

दोस्तों इस गाड़ी की इंजन परफॉर्मेंस क्षमता बहुत ही लाजवाब है जो कि ग्राहकों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद करी जाती है जिसके अंदर आपको पेट्रोल इंजन का सपोर्ट देखने को मिलता है जो की फ्यूल एफिशिएंसी होने वाला है दोस्तों इस गाड़ी में मिलने वाला है इंजन हाइब्रिड तकनीक के साथ आता है जो की इको फ्रेंडली तो होगा ही तथा 5 स्पीड मैनुअल ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ इसके अंदर ग्राहकों को 20 से 22 किलोमीटर का माइलेज मिलता है तथा हाइब्रिड वेरिएंट में आपको 25 किलोमीटर का माइलेज मिलता है।

28km माइलेज के साथ लॉन्च हुई टनाटन फीचर्स वाली Maruti Fronx की धांसू कार

Scorpio के छक्के छुड़ाने launch हुई 28kmpl माइलेज वाली Maruti Ertiga की 7-सीटर कार

अब यदि बात इसकी कीमत की की जाए तो भारतीय मार्केट में यह बहुत ही जबरदस्त कीमत के साथ लांच होने वाली है जो की बहुत ही शानदार विकल्प आपके लिए होगी और यह ₹800000 की शुरुआती बजट के साथ मिलने वाली है। दोस्तों इसी के साथ आपको बता दे की मारुति कंपनी की इस गाड़ी का अधिकतम टॉप वैरियंट आपको 12 लख रुपए की कीमत में मिल जाता है। जिसे आप शोरूम पर जाकर आसानी से खरीद सकते हैं और इसके फीचर्स का मजा ले सकते हैं

NW News