कलेक्टर को 2 लाख घूस देते गिरफ्तार, अंबुजा सीमेंट कंपनी का अफसर मिठाई के डब्बे में लेकर पहुंचा था रिश्वत

Collector Newsछत्तीसगढ़ के अंबुजा सीमेंट के मुख्य विनिर्माण अधिकारी (पूर्व) रामभव गट्टू को कलेक्टर को घूस देने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। आज सतर्कता अधिकारियों ने बरगढ़ कलेक्टर आदित्य गोयल को रिश्वत देने के आरोप में अफसरो को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक गट्टू जिला कलेक्टर से मिलने उनके कार्यालय गया था।

मुलाकात के दौरान गट्टू ने उन्हें फूलों का गुलदस्ता और मिठाई का पैकेट दिया। पैकेट पर संदेह होने पर कलेक्टर ने अपने चपरासी को पैकेट खोलने को कहा, जिसमें 500 रुपये के जी.सी. नोटों के चार बंडल मिले।इसलिए गट्टू को हिरासत में लिया गया और सतर्कता अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलने पर सतर्कता दल वहां पहुंचा और 2 लाख रुपये की नकदी से भरा पैकेट जब्त कर लिया।

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे अदालत में पेश किया जा रहा है।इस संबंध में, संबलपुर सतर्कता पीएस केस संख्या 23 दिनांक 11.09.24 यू/एस 8/9/10 पीसी अधिनियम, 1988 जैसा कि पीसी संशोधन अधिनियम, 2018 द्वारा संशोधित किया गया है, एक लोक सेवक को प्रेरित करने का प्रयास करने के लिए पंजीकृत किया गया है।

 

VIDEO - कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा पहुंचे धमतरी,रुद्रेश्वर महादेव का किया दर्शन...बोले,संपूर्ण क्षेत्रवासियों का कल्याण हो...
NW News