हेडलाइन

रमन सिंह के ट्वीट पर CM भूपेश का तीखा पलटवार….चिटफंट पर ED जांच को लेकर रमन ने लिखा- ED जांच के लिए वित्त मंत्री से समय मांगिये, मैं साथ चलने को तैयार… जवाब में भूपेश बोले- “बात भाजपा नेताओं की है मुलाक़ात से तो बात बनेगी नहीं, धरना देना होगा”

रायपुर 26 जुलाई 2022। रमन के तंज पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तीखा पलटवार किया है। ED से जांच के मुद्दे पर आज पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ट्वीट कर मुख्यमंत्र भूपेश बघेल पर निशाना साधा था। रमन सिंह ने चिटफंड मामले में ED जांच की बात पर सरकार को घेरने की कोशिश की, लेकिन मुख्यमंत्री के तीखे पलटवार के भाजपा का दांव उलटा पड़ता दिख रहाहै।

रमन सिंह ने ट्वीट कर लिखा था…

भूपेश जी, एक “झूठ” छिपाने कितने “झूठ” बोलेंगे! अब इधर-उधर की बातें छोड़िए- सीधे चिटफंड की जांच पर आते हैं आप मुख्यमंत्री हैं, केन्द्रीय वित्त मंत्री जी से ईडी से जांच के लिए समय मांगिए- जहां, जब, जैसे भी चलना है बताईए- मैं आपके साथ चलने तैयार हूं। बस अब और झूठ और बहाने नहीं!

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस ट्वीट के जवाब में रमन सिंह को तंज भरे लहजे में कहा कि …

डॉक्टर साहब! आपके आग्रह के पहले ही मैंने 27.06.2022 को इस विषय पर प्रधानमंत्री जी, वित्त मंत्री और गृह मंत्री को पत्र लिखा है। जहां तक कार्रवाई का प्रश्न है, अब बात जब भाजपा के नेताओं की होती है तो मुलाक़ात से तो बात बनेगी नहीं, धरना देना होगा।

पूर्व मुख्यमंत्री को मुख्यमंत्री के इस जवाब पर ट्वीट्र यूजर्स लगातार पूर्व मुख्यमंत्री पर निशाना साध रहे हैं।

Back to top button