पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

शिक्षक के मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष ने ऐसा क्या दिया बयान की मच गया बवाल….कांग्रेस क्यों कह रही है माफी मांगे कौशिक

रायपुर 14 मई 2022। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के शिक्षकों को लेकर दिए बयान पर बवाल हो गया है। कांग्रेस जहां इसे शिक्षकों का अपमान मान रही है तो, वही शिक्षक बिरादरी में भी इस बयान को लेकर गहरा असंतोष दिख रहा है।

दरअसल एक सर्वे का हवाला देते हुए धरमलाल कौशिक ने शिक्षकों के बारे में टिप्पणी कर दी। उन्होंने कहा था कि स्कूल में क्लास अगर शिक्षक शराब पी कर लेंगे और स्कूल में हिलते डोलते आएंगे तो फिर उसका प्रभाव बच्चों पर क्या होगा। उन्होंने ऑनलाइन क्लास को लेकर भी सवाल खड़ा किया।

बीजेपी के इस बयान पर कांग्रेस ने तीखा पलटवार किया है। कांग्रेस संचार विभाग के चेयरमैन सुशील आनंद शुक्ला ने इसे शिक्षकों का अपमान बताते हुए तत्काल नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक से माफी मांगने को कहा है। सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि शिक्षक राष्ट्र निर्माण होता है, ऐसे में शिक्षक के बारे में इस तरह की टिप्पणी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सुशील आनंद शुक्ला ने यह भी कहा कि बीजेपी जब अपने शासनकाल में थी तो उस दौरान भी उन्होंने शिक्षकों को प्रताड़ित करने का कोई मौका नहीं छोड़ा था। संविलियन के लिए भी बार-बार शिक्षकों को आंदोलन करना पड़ रहा था। उन्होंने शिक्षकों के खिलाफ की गई इस टिप्पणी को तत्काल वापस लेने और माफी मांगने को कहा है।

Back to top button