120Hz जैसे बेहतरीन फीचर्स लेकर आ गया है Oppo K12x, स्मार्टफोन जाने क्या रहेंगी कीमत

120Hz जैसे बेहतरीन फीचर्स लेकर आ गया है Oppo K12x, स्मार्टफोन जाने क्या रहेंगी कीमत Oppo K12x 5G को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने इस फोन की लॉन्चिंग के लिए लॉन्च डेट की जानकारी दे दी है. साथ ही इस फोन के डिजाइन, कलर ऑप्शन्स और मेजर फीचर्स की डिटेल भी दी गई है. गौर करने वाली बात ये है Oppo K12x 5G के चीनी वर्जन को इस साल की शुरुआत में पेश किया गया था. भारत में Oppo K12x 5G संभवत: OnePlus Nord CE 4 के रिब्रांडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च हो सकता है.

इसे भी जाने :-164cc के बेहतरीन इंजन के साथ मार्केट में आ गयी है Bajaj Pulsar N160 बाइक, जाने क्या रहेंगी कीमत

Oppo K12x फ़ोन डिस्प्ले डिटेल्स

फोन की ड्यूरेबिलिटी भी काफी अच्छी दी गई है। इसकी वजह से ये ज्यादा गर्म होने की स्थिति में भी कंट्रोल में रहता है। फोन में हाई-वैल्यू एयर कुश आर्मर केस दिया जाता है। इसकी मदद से फोन की ड्यूरेबिलिटी बढ़ जाती है। इस फोन का वजन महज 186 ग्राम मिलने वाला है। ये काफी स्लिम स्मार्टफोन है। प्रीमियम लुक की वजह से आपको ये काफी अच्छा मिलने वाला है। ओप्पो के फोन में 6.67 इंच HD+ डिस्प्ले दी जाती है जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसकी मदद से आपके लिए इसे यूज करना भी काफी आसान हो जाता है।

120Hz जैसे बेहतरीन फीचर्स लेकर आ गया है Oppo K12x, स्मार्टफोन जाने क्या रहेंगी कीमत

यह भी पढ़े :-ख़ास डिजाइन और तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Renault Triber की 7-सीटर कार

Oppo K12x फ़ोन कीमत डिटेल्स

ओपो के12एक्स स्मार्टफोन मिड बजट में उतारा जाएगा। फिलहाल फोन में दिए जाने वाले प्रोसेसर की जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन मोबाइल डिस्प्ले तथा चार्जिंग तकनीक को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि OPPO K12x 5G की कीमत इंडिया में 15,000 रुपये से कम रखी जा सकती है। वहीं इस ओपो मोबाइल के सबसे बड़े वेरिएंट का रेट भी 20,000 रुपये से कम देखने को मिल सकता है।

Oppo K12x फ़ोन बैटरी डिटेल्स

इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल्स के साथ कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर शोकेस कर दिया है. कंपनी के मुताबिक, ये स्मार्टफोन ब्रीज ब्लू और मिडनाइट वायलेट कलर में पेश किया जाएगा. ओप्पो के इस नए स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा.

यह भी जाने :-KTM को पछाड़ने आ गयी शानदार फीचर्स वाली Hero Xtreme 200S 4V बाइक

NW News