बिग ब्रेकिंग

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की दर्दनाक मौत: काम खत्म कर स्कूटी से लौट रही थी वापस…..आधे रास्ते में ट्रक ने मार दी स्कूटी को टक्कर

बलौदाबाजार 23 फरवरी 2023। आज दोपहर हुए एक भीषण सड़क हादसे में महिला आंगनवाड़ी कार्यकर्ता की मौत हो गई, वहीं एक अन्य महिला की हालत बेहद नाजुक है। घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना बलौदाबाजार के बिलाईगढ़ इलाके की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक महिला आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सेंटर से काम खत्म करने के बाद वापस लौट रही थी। उनके साथ स्कूटी पर एक अन्य महिला भी सवार थी, जैसे ही स्कूटी सवार आंगनवाड़ी कार्यकर्ता बिलाईगढ़ के टूण्डरी गांव के पास पहुंची, एक अनियंत्रित ट्रेलर ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी।

इस घटना में महिला आंगनवाड़ी कार्यकर्ता की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरी महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना के तत्काल बाद घायल महिला को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, वहीं बिलाईगढ़ पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची। फिलहाल सड़क के दोनों और लंबी जाम लगी है। स्थानीय लोग प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। कुछ ग्रामीणों का यह कहना है कि यहां आए दिन ट्रक अनियंत्रित होकर चलते हैं जिसकी वजह से हादसा होता रहता है। महिला के शव की पोस्टमार्टम की तैयारी है।

Back to top button