हेडलाइन

कर्मचारियों के मुद्दे को घोषणा पत्र में शामिल करने के बीजेपी के ऐलान पर पीसीसी चीफ दीपक बैज का तंज, बोले- 15 साल से ये घोषणा ही कर रहे हैं

रायपुर 15 जुलाई 2023। पीसीसी की कमान संभालते ही दीपक बैज ने भाजपा पर निशाना साधा है। भाजपा के घोषणा पत्र पर सवाल खड़े करते हुए दीपक बैज ने कहा कि भाजपा कर्मचारियों के नियमितिकरण की बात कह रही है, भारतीय जनता पार्टी 15 साल से घोषणा ही कर रही है। 15 साल सरकार में रहे, तो क्यों नहीं किए अभी भी झूठे वादे करेंगे। उनके झूठे वादों पर छत्तीसगढ़ की जनता आने वाली नहीं है। बैज ने कहा कि उनका कौन-कौन सा समिति नहीं बना है, घोषणा पत्र समिति बना, पिछली सरकार में संकल्प पत्र बना था। हमने बीजेपी का संकल्प पत्र घोषणा पत्र सब देख लिया और कितना पत्र बनाएंगे। कोई फर्क नहीं पड़ना है छत्तीसगढ़ की जनता जान चुकी है। हमारी कांग्रेस की सरकार ने बेहतर काम किया है आगे भी बेहतर काम करेगी।

इससे पहले शनिवार को दीपक बैज ने पीसीसी की कमान संभाली। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित कई मंत्री की मौजूदगी में पार्टी का चार्ज लेने वाले दीपक बैज ने अपने पहले संबोधन में ही भाजपा पर जमकर निशाना साधा। भाजपा पर निशाना साधते हुए दीपक बैज ने चुनौती दे दी है कि अगर हिम्मत है तो छत्तीसगढ़ में मोदी का चेहरा सामने रखकर भाजपा चुनाव लड़े।

चित्रकोट से दो बार विधायक और वर्तमान बस्तर सांसद दीपक बैज आदिवासी चेहरा हैं। राहुल गांधी के पसंदीदा नेताओं में जाने जाते हैं। बैज को सीएम भूपेश का करीबी भी माना जाता है। प्रदेश कांग्रेस के नए मुखिया के तौर पर भूपेश ने ही बैज का नाम दिल्ली में आगे किया। मरकाम बस्तर में कोंडागांव से हैं। उन्हें हटाकर बस्तर के ही आदिवासी नेता को अध्यक्ष बनाने पर सहमति थी। इसलिए बैज को चुना गया।

Back to top button