मनोरंजन

बिग बॉस : नॉमिनेशन को लेकर विक्की-अंकिता और नील-ऐश्वर्या के बीच हुआ झगड़ा..

मुंबई 6 नवंबर 2023| बिग बॉस 17 के घर में जब विक्की जैन-अंकिता लोखंडे और नील भट्ट-ऐश्वर्या शर्मा ने एंट्री ली थी तो उनके बीच में दोस्ती देखने को मिली थी. दोनों कपल बाहर से एक-दूसरे को जानते थे और वो बॉन्डिंग शो में भी नजर आई. लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है, उनके बीच अनबन भी बढ़ने लगी है. पिछले हफ्ते भी ऐश्वर्या और विक्की के बीच में लड़ाई हुई थी और अब एक बार फिर उनके बीच झगड़ा हुआ है.

बिग बॉस के कपल के बीच में हुआ झगड़ा

अब एक नया प्रोमो सामने आया है. इसमें दिखाया गया कि विक्की-अंकिता और नील-ऐश्वर्या के बीच भयंकर लड़ाई हो रही है. विक्की कहते हैं कि मुझे क्यों नॉमिनेट किया? तो इस पर ऐश्वर्या कहती हैं आप अपना देखो. वहीं अंकिता कहती हैं कि मैं तो ऐश्वर्या के साथ अच्छी थी तो मेरे साथ क्यों झूठा दिखावा किया. इसके बाद नील और अंकिता के बीच लड़ाई बढ़ जाती है. दोनों एक-दूसरे से कहते हैं कि तुम्हें समझ में नहीं आ रहा है.

इसके बाद नील आपा खो देते हैं और जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं. फिर ऐश्वर्या अंकिता को चुड़ैल कहती हैं. तो अंकिता कहती हैं कि तुम चुड़ैल हो. विक्की भी ऐश्वर्या को कहते हैं कि तू चुड़ैल है. ऐश्वर्या भी बहुत गुस्से में दिखती हैं तो नील उन्हें शांत कराते हैं.

Back to top button