हेडलाइन

प्रधान पाठक गिरफ्तार, विभाग ने किया सस्पेंड…नवोदय की तैयारी करने वाली छात्रा के साथ गंदी हरकत की, मोबाइल पर भेजता था अश्लील वीडियो ..

कवर्धा 22 अक्टूबर 2023। छात्रा के साथ अश्लीलता व छेड़खानी मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है। DEO ने प्रधान पाठक को सस्पेंड कर दिया है। ये मामला तब आया है, जब कल ही कवर्धा के एक निजी स्कूल में 4 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म मामले में दो शिक्षिका को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। नया मामला कवर्धा के पिपरिया थाना क्षेत्र के एक शासकीय स्कूल का है। जहां पांचवी की छात्रा के साथ अश्लीलता और छेड़छाड़ का मामले सामने आया है। प्रधान पाठक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं डीईओ ने प्रधान पाठक को सस्पेंड करने का आदेश जारी कर दिया है। सस्पेंशन पीरियड में शिक्षक को बोड़ला बीईओ कार्यालय में अटैच किया गया है।

वहीं पुलिस ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ और व्हाट्सअप में अश्लील फ़ोटो वीडियो एवं पोष्ट करने वाले आरोपी प्रधानपाठक कुंजबिहारी हठीले को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है। वहीं जिला शिक्षा अधिकारी ने प्रधान पाठक को सस्पेंड कर दिया है। दरअसल शासकीय प्राथमिक स्कूल के शिक्षक कक्षा पांचवी की छात्रा नवोदय विद्यालय में परीक्षा की तैयारी कर रही थी।

आरोप है कि गलत नीयत से प्रधान पाठक उसे स्कूल में छुट्टी के बाद रोक लेता था फिर कोचिंग पढ़ाने के बहाने रोककर उनसे छेड़छाड़ करता था। इतना ही नही छुट्टी के बाद व्हाट्सएप में उसे अश्लील फोटो वीडियो भी भेजता था। नाबालिग छात्रा ने अपने परिजनों को आप बीती बताई, उसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button