हेडलाइन

PM Modi in Bastar: प्रधानमंत्री 2 घंटे रहेंगे बस्तर में, देखिये मिनट टू मिनट कार्यक्रम, ये है मोदी का कार्यक्रम

जगदलपुर/रायपुर 1 अक्टूबर 2023। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन बाद फिर छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं। पीएम मोदी इससे पहले रायपुर, बिलासपुर और सरगुजा संभाग में जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। अब 3 अक्टूबर को बस्तर संभाग मुख्यालय जगदलपुर में प्रधानमंत्री मोदी की सभा होगी। प्रधानमंत्री मोदी के जगदलपुर दौरे का मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी हो गया है।

तय कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी सुबह 8.35 को एयर इंडिया की स्पेशल फ्लाइट से दिल्ली से सीधे जगदलपुर पहुंचेंगे। सुबह 10.55 बजे उनका जगदलपुर पहुंचने का कार्यक्रम है। सुबह 11:00 बजे से लेकर 11:35 तक वो सरकारी कार्यक्रम में भाग लेंगे, 11:45 से 12:45 तक भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। 12:55 पर जगदलपुर से कर्नाटक के लिए रवाना हो जायेंगे।

आपको बता दें कि बस्तर के लालबाग मैदान से पीएम मोदी सरकारी मंच से ‘अमृत भारत योजना’ के तहत जगदलपुर रेलवे स्टेशन के उन्नयन कार्य के लिए भूमि पूजन करेंगे, इसके बाद डिमरापाल में 230 करोड़ रुपये की लागत से बनकर तैयार सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का लोकार्पण करेंगे। बाद में पीएम मोदी नगरनार में हजारों करोड़ रुपए की लागत से बनकर तैयार एनएमडीसी स्टील प्लांट का भी लोकार्पण करेंगे। इसके अलावा छत्तीसगढ़ में भारत सरकार के नए कार्यों का भूमि पूजन और और विभिन्न योजनाओं के तहत बनकर तैयार उपक्रमों का लोकार्पण किया जाएगा।

Back to top button